May 5, 2024

कॉलोनियों की समस्याओं को लेकर भाजपा पार्षद मेव ने निगमायुक्त को लिखा पत्र

रतलाम,18 मार्च(इ खबरटुडे)। वार्ड 27 की सात कॉलोनियों में मूलभूत सुविधा मुहैया कराने के लिए भाजपा के क्षेत्रीय पार्षद मो. सलीम मेव द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत निगम आयुक्त एस.के.सिंह को पत्र लिखा गया। पत्र में वार्ड की समस्याओं से अवगत कराने के लिए वार्ड का निरीक्षण करने की मांग की गई।

निगमायुक्त को लिखे पत्र में पार्षद मेव ने वार्ड की सात कॉलोनियों की मूलभूत सुविधाओं से क्षेत्रीय नागरिकों को होने वाली समस्याओं के संबंध में विस्तार से बताते हुए कहा कि क्षेत्र की नालियों तथा सडक़ की जर्जर हालत को लेकर आम नागरिकों को दिन प्रतिदिन जूझना पड़ रहा है वहीं पेयजल की भी समुचित व्यवस्था न होने से दर-दर भटकना पड़ रहा है। मेव ने पत्र में निगमायुक्त से शीघ्रताशीघ्र वार्ड का दौरा करने की मांग ताकि क्षेत्र की जनता को ग्रीष्म ऋतु में पेयजल संकट जैसी स्थिति का सामना ना करना पड़े।

मेव ने निगमायुक्त को बताया कि वार्ड 27 के अंतर्गत गृह निर्माण मंडल की कॉलोनी सूरजमल जैन नगर में भी मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। इस संबंध में पिछले दिनों मध्यप्रदेश गृह निर्माण मंडल के चेयरमेन कृष्णकुमारी मोघे के रतलाम प्रवास दौरान भी उनसे मुलाकात कर समस्याओं के निराकरण की मांग की गई थी वहीं नगर विधायक चेतन्य काश्यप, भाजपा जिलाध्यक्ष बजरंग पुरोहित, भाजपा महामंत्री प्रदीप उपाध्याय ने भी मोघे को कॉलोनी की समस्या से अवगत करवाया था। मेव ने निगमायुक्त सिंह से पुन: वार्ड की 27 की सात कॉलोनियों की समस्याओं से रूबरू होने के लिए शीघ्रताशीघ्र दौरा करने कर समस्याओं का अविलंब निराकरण की मांग की।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds