May 5, 2024

कैम्पर्स के लिये और बेहतर होगे इंतजाम

पर्यटक प्राकृतिक सांैदर्य का लुत्फ उठाये धोलावाड़ में

रतलाम,18 मार्च(इ खबरटुडे)। कलेक्टर बी.चन्द्रषेखर ने धोलावाड़ टूरिज्म पार्क में टेंट कैपिंग करने वाले कैम्पर्स को और बेहतर सुविधाऐं उपलब्ध कराने के लिये आज देर शाम धोलावाड़ में एलिफेंट बैक पर जाकर प्रबंधों को बेहतर बनाने के लिये आवष्यक दिषा निर्देष दिये। उन्होने बताया कि आगामी सप्ताहंात शनिवार, रविवार के लिये टेंट कैपिंग हेतु सभी बुकिंग फुल हो चूकी है।नव विकसित पर्यटन केन्द्र धोलावाड़ आने वाले पर्यटकों और सैलानियों को सुरम्य पहाड़ियों के बीच मौजूद ईको टूरिज्म पार्क का भरपुर आनंद लेने में रतलाम पर्यटन विकास परिषद द्वारा ईको टूरिज्म पार्क धोलावाड़ के द्वारा किये जाने वाले प्रबंधों को और बेहतर बनाया जा रहा है जिससे की पर्यटक भरपुर आनंद उठा सकें।

 

कलेक्टर ने बताया कि ईको टूरिज्म पार्क में आने वाले पर्यटकों को प्रकृति के सौन्दर्य के रसास्वादन के लिये एलिफंेट बैक पर सनराईस और सनसेट व्युज के साथ ही जंगल का प्राकृतिक आनंद के लिये सभी आवष्यक और मूलभुत सुविधाऐं उपलब्ध कराई जा रही है।
इसके अतिरिक्त एडवेंचर झोन और धोलावाड़ डेम में वाटर स्पोर्टस की गतिविधियाॅ निरंतर चालु रहेगी। कलेक्टर के साथ नोडल अधिकारी व सहायक कलेक्टर ऋतुराजसिंह, एडीएम डाॅ. कैलाष बुन्देला, रतलाम पर्यटक विकास परिषद के सचिव एस.कुमार भी थे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds