May 19, 2024

कैलाश विजयवर्गीय के बयान के लिए शाहरुख से माफी मांगे PM मोदी-दिग्विजय सिंह

नई दिल्ली 4 नवम्बर (इ खबरटुडे)। बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को देशद्रोही कहने के बाद अब कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है.

हम शाहरुख के साथ: दिग्विजय
दिग्विजय ने ट्वीट करके वियजवर्गीय के बयान के लिए प्रधानमंत्री मोदी से मांग की है कि वे शाहरुख खान से खुद माफी मांगे. कांग्रेस नेता ने यह भी साफ कहा, ‘शाहरुख चिंता करने की जरूरत नहीं है, हम आपके साथ खड़े हैं.

विजयवर्गीय ने शाहरुख को कहा देशद्रोही
इससे पहले बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने फिल्म स्टार शाहरुख खान पर निशाना साधा था. विजयवर्गीय ने शाहरुख खान को देशद्रोही बता दिया. कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा कि शाहरुख खान रहते भारत में हैं पर उनका मन सदा पाकिस्तान में रहता है. उनकी फिल्मों यहां करोड़ों कमाती हैं पर उन्हें भारत असहिष्णु नजर आता है. यह देशद्रोह नहीं तो और क्या?
जेटली और अमित शाह पर भी बरसे दिग्गी
इस मामले में दिग्विजय ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और वित्त मंत्री अरुण जेटली पर भी निशाना साधा. उन्होंने पूछा कि क्या मोदी और अमित शाह कैलाश विजयवर्गीय की राय से सहमत हैं? क्या वे उनके ख‍िलाफ कार्रवाई करेंगे?

हाफिज सईद ने दिया शाहरुख को PAK आने का न्योता
साध्वी प्राची ने भी भी शाहरुख पर हमला करते हुए उन्हें ‘पाकिस्तानी एजेंट’ करार दिया और कहा कि उन्हें पाकिस्तान भेज दिया जाना चाहिए. विजयवर्गीय और साध्वी प्राची के बयानों के बाद मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने शाहरुख खान ने पाकिस्तान में रहने का न्योता दिया है.

भाजपा के टिकट पर पुरकाजी विधानसभा से चुनाव लड़ चुकी साध्वी ने कहा कि शाहरूख पाकिस्तानी एजेंट हैं। वह उनकी (पाकिस्तान) विचारधारा दर्शाते हैं। उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए। साध्वी ने कहा, शाहरूख कहते हैं, देश में अशांति है। पाकिस्तान में उन्हे मुंह धोने को पानी भी नहीं मिलेगा। मुजफ्फरनगर अदालत परिसर में भाजपा के धरने पर पहुंची साध्वी ने ये बातें शाहरुख के बयान से जुड़े सवाल पर कहीं।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds