May 19, 2024

कांग्रेस के पूर्व सांसद के घर में आग, परिवार के चार सदस्यों की मौत

 

घर में तीन बच्चों के साथ जिंदा जली कांग्रेस के पूर्व सांसद की बहू

वारंगल  4 नवम्बर (इ खबरटुडे)। कांग्रेस के पूर्व सांसद एस राजैया के घर में आज तड़के आग लग जाने से उनके परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। उनका घर तेलंगाना के वारंगल जिले में है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आग लगने की इस दुर्घटना में मारे गए चार लोगों में राजैया की बहू (एस सारिका) और तीन पोते शामिल हैं। उन्होंने कहा कि आग में झुलस जाने के कारण चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

आग लगने के कारणों और रसोई गैस विस्फोट के कारण दुर्घटना होने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर पुलिस अधिकारी ने कहा, बहुत हद तक संभव है कि आग गैस विस्फोट के कारण लगी हो। किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचना अभी जल्दबाजी होगी। इसमें कुछ समय लगेगा। अभी कुछ स्पष्ट नहीं है। आग लगने की यह घटना राजैया के मकान के दूसरे तल पर हुई और ये सदस्य वहीं रह रहे थे। यह मकान वारंगल शहर के हानमकोंडा इलाके में है।

वारंगल के पुलिस आयुक्त जी सुधीर बाबू और अन्य पुलिस अधिकारी स्थिति का आकलन करने के लिए मौके पर मौजूद हैं। आग पर काबू पाया जा चुका है। वारंगल निर्वाचन क्षेत्र से सांसद रह चुके राजैया 21 नवंबर को होने वाला वारंगल लोकसभा उपचुनाव लड़ रहे हैं।

संयोगवश, अप्रैल 2014 में राजैया, उनकी पत्नी, बेटे और एक अन्य महिला के खिलाफ राजैया की बहू सारिका की शिकायत पर बेगमपेट महिला पुलिस चौकी में एक आपराधिक मामला दर्ज किया गया था। सारिका ने अपने पति और ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया था।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds