May 17, 2024

किसान की जय-जय, गरीब की भी जय-जय-मुख्यमंत्री श्री चौहान

22 करोड़ की लागत से बने सालाखेड़ी फोरलेन रोड़ का लोकार्पण

रतलाम 04 जून (इ खबर टुडे)।मुख्यमंत्री माननीय  शिवराजसिंह चौहान ने आज रतलाम में सालाखेड़ी फोरलेन रोड़ के लोकार्पण अवसर पर उपस्थित जनों को सम्बोधित करते हुए कहा कि विकास के कार्य इसी प्रकार से निरंतर चलते रहेगे। इस प्रकार के रोड़ भी बनेगें और सर्विस लेन रोड़ भी बनेगें। महू-नीमच रोड़ से शहर को जोड़ने वाले 4.60 किलोमीटर के जावरा फाटक से सालाखेड़ी फोरलेन रोड़ का निर्माण 22 करोड़ रूपये की लागत से किया गया है।

आज मुख्यमंत्री जी ने इसका समारोह पूर्वक लोकार्पण कर रतलाम की जनता को समर्पित किया। इस अवसर पर उन्होने कहा कि सरकार प्रदेश के किसानों की प्याज को आठ रूपये किलो में खरीद कर दो रूपये किलो में गरीबों को विक्रय करेगी। उन्होने कहा कि किसानों की भी जय-जय और गरीब की भी जय-जय।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने लोकार्पण अवसर पर कहा कि जनता की सेवा करने के लिये ही जनता ने आशीर्वाद दिया हैं और वे जनता की सेवा में कभी भी पीछे नहीं रहेगे। इसी प्रकार से निरंतर विकासात्मक कार्य किये जायेगे। इस अवसर पर उन्होनें रतलाम शहर से सालाखेड़ी फोरलेन मार्ग के दोनों ओर सर्विस लेन रोड़ को भी निर्मित करने की स्वीकृति प्रदान की।

श्री चौहान ने कहा कि वे रतलाम से प्रेम की डोर में बंधे हुए हैं और इसी प्रकार बंधे रहेगे।लोकार्पण समारोह में जिले के प्रभारी मंत्री एवं म.प्र.शासन तकनीकी शिक्षा, कौशल विकास (स्व.प्र.) स्कूल शिक्षा, श्रम विभाग श्री दीपक जोशी, जावरा-मंदसौर सांसद सुधीर गुप्ता, महापौर डॉ. सुनिता यार्दे, मध्यप्रदेश राज्य योजना आयोग के उपाध्यक्ष चेतन्य काश्यप, मध्यप्रदेश वित्त आयोग के अध्यक्ष हिम्मत कोठारी, मध्यप्रदेश कृषक आयोग अध्यक्ष ईश्वरलाल पाटीदार, रतलाम ग्रामीण विधायक मथुरालाल डामर, जावरा विधायक डॉ. राजेन्द्र पाण्ड्ेय, सैलाना विधायक श्रीमती संगीता चारेल, जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के अध्यक्ष अशोक चौटाला, नगर निगम सभापति अशोक पोरवाल, कान्हसिंह चौहान, बजरंग पुरोहित एवं पार्षदगण और जनप्रतिनिधिगण मौजूद थे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान जल शोधन संयंत्र का लोकार्पण 05 जून को करेगें सैलाना में
मुख्यमंत्री माननीय शिवराजसिंह चौहान 05 जून को सैलाना मेें जल शोधन संयंत्र का लोकार्पण करेगें। 05 जून को विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर वे पौधरोपण भी करेगे। श्री चौहान 05 जून को प्रातः 8ः30 बजे सर्किट हाउस रतलाम से कार के द्वारा सैलाना के लिये प्रस्थान करेगें। वे प्रातः 9 बजे सैलाना पहुॅचकर जल शोधन संयंत्र को लोकार्पित करेगें। वे प्रातः 9ः46 मीनट पर सैलाना से प्रस्थान करेगें। प्रातः 10 बजे बंजली हवाई पट्टी पर पहुॅचेगें एवं प्रातः 10ः10 मीनट पर रतलाम से वायुयान द्वारा भोपाल के लिये प्रस्थान करेगें।

 

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds