May 9, 2024

काटने के लिए ले जाए जा रहे 66 गौवंश जब्त,तीन आरोपी पकडे गए,कथित पत्रकार के खिलाफ भी आपराधिक प्रकरण

रतलाम,13 मई (इ खबरटुडे)। जिले की जावरा पुलिस ने कन्टेनर में भर कर वध के लिए ले जाए जा रहे 66 गौवंश को जब्त करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है,वहीं रतलाम पुलिस ने एक दिव्यांग व्यवसायी के साथ अभद्रता करने के मामले में एक कथित पत्रकार के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार,जावरा की औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर फोरलेन मार्ग पर चौरासी बडायला फन्टे के समीप ट्रक क्र आरजे-09/जीबी 8373 को रोक कर उसकी तलाशी ली तो ट्रक में 66 गौवंश क्रूरतापूर्वक भरे हुए मिले। इनमें से 12 बछडों की मौत हो चुकी थी,जबकि 54 जीवित अवस्था में थे। पुलिस ने इस मामले में मुख्त्यार पिता शब्बीर 32,अकबर पिता रफीक 24 तथा इदरीस 30 को गिरफ्तार किया है। तीनों ही आरोपी मन्दसौर जिले के निवासी है और गायों को वध के लिए अवैध तरीके से ले जा रहे थे।
इधर रतलाम पुलिस ने एक कथित पत्रकार के खिलाफ दिव्यांग व्यवसायी के साथ अभद्रता करने के मामले में आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है। फरियादी इनायत अली पिता उस्मान अली नगर निगम के सामने चश्मे की दुकान लगाता है। रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी कथित पत्रकार राकेश शर्मा फरियादी की दुकान पर पंहुचा और उससे मुफ्त में चश्मा मांगा। दुकानदार के मना करने पर आरोपी ने पत्रकारिता की धौंस देते हुए उसे अश्लील गालियां दी और उसकी दिव्यांगता का मजाक उडाया। फरियादी इनायत अली की रिपोर्ट पर स्टेशनरोड पुलिस ने कथित पत्रकार राकेश शर्मा के विरुध्द दिव्यांगता अधिकार अधिनियम और भादवि की धाराओं के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds