May 21, 2024

एक ही घर में लटके मिले 11 शव, फैली सनसनी

नई दिल्ली,01जुलाई (इ खबरटुडे)। उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी के संतनगर इलाके में एक घर से एकसाथ 11 शव मिलने से सनसनी फैल गई है। बरामद किए गए शव सात महिलाओं और चार पुरुषों के हैं और सभी फांसी के फंदे पर लटके मिले।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दो परिवारों के कुल 11 लोग एक ही घर में फांसी के फंदे पर लटके मिले। मरने वालों में किसी के हाथ बंधे मिले, किसी के पैर तो किसी के मुंह पर पट्टी बंधी मिली। पुलिस को सुबह साढ़े सात बजे शवों की सूचना मिली, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि यह सामूहिक हत्या का मामला है या सामूहिक आत्महत्या का। इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर रही है।

सामूहिक हत्या या आत्महत्या, पुलिस ने शुरू की जांच –
पुलिस का कहना है कि सभी पहलुओं से मामले की जांच की जा रही है, ताकि इसके पीछे की वजहों को सामने लायी जा सके। हालांकि शुरुआती तौर पर पुलिस इसे खुदकुशी का मामला ही मान रही है। वहीं, एक ही घर से 11 शव बरामद होने से इलाके में हड़कंप मच गया है। कहा जा रहा है कि मरने वाले लोग दो भाइयों के परिवार वाले हैं। इनमें से एक का प्लाईवुड का कारोबार था और दूसरे की परचून की दुकान थी।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds