May 17, 2024

उ.प्र. पुलिस को मुर्गी दाने की तलाश

उज्जैन,12 सितम्बर (इ खबरटुडे)। उत्तरप्रदेश का एक पुलिस दल उौन चिमनगंज थाने मुर्गी दाने की तलाश में पहुंचा है। उत्तरप्रदेश से मुर्गी दाना ला कर उौन में बेच दिया गया है। वहां की पुलिस ने इस मामले में धोखाधडी क़ा प्रकरण दर्ज करते  हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसकी निशानदेही पर मुर्गी दाने की तलाश यहां की जा रही है।
प्राप्त जानकारी अनुसार उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद से एक व्यापारी ने ट्रक में करीब 8 लाख रूपये का मुर्गी दाना भरकर रवाना किया था लेकिन ट्रक का ड्रायवर मुर्गी दाने को उस स्थान तक लेकर नहीं पहुंचा जहां मुर्गी दाना पहुंचना था। ड्रायवर ने ट्रक को उौन के  चिमनगंज थाना क्षेत्र में लाकर यहां विक्रय कर दिया। जिसके बाद गाजियाबाद में व्यापारी ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी की खबर दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। उत्तरप्रदेश की पुलिस को आरोपी ने बताया कि उसने मुर्गी दाना उौन ले जाकर रफादफा कर दिया है। इसी आधार पर उत्तरप्रदेश की पुलिस देर रात चिमनगंज थाने पहुंची जहां उन्होंने स्थानीय पुलिस को सूचना देकर अनाजमंडी सहित अन्य स्थानों पर मुर्गी दाने की तलाश शुरू कर दी है। समाचार लिखे जाने तक उत्तरप्रदेश पुलिस की मुर्गी दाना तलाश  पुरी नहीं हो पाई थी।
क्या है मामला : उत्तर प्रदेश पुलिस के दल के बीच चल रही खुसुर-पुसुर से मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के मुर्गी दाना व्यवसायी ने एक ट्रक मुर्गी दाना अन्यत्र रवाना  किया गया था। इसमें ट्रक चालक ने व्यवसायी को चूना लगाते हुए संबंधित स्थल पर मुर्गी दाना  नहीं पहुंचाते हुए इसकी हेराफेरी कर दी।
मुर्गी  दाना गाजियाबाद से चला और उौन में ट्रक ड्रायवर ने परबारे ही इसका सौदा यहां के एक व्यक्ति से ओने पोने दाम में किया। ट्रक ड्रायवर के पुलिस के हाथ आने के बाद हेराफेरी के माल खरीदने वाले व्यक्ति की उौन में तलाश करने यह दल आया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds