May 16, 2024

उज्जैन में छह मजदूरों सहित सात की मौत से सनसनी

उज्जैन,14 अक्टूबर (इ खबरटुडे)। शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में बुधवार को छह मजदूरों सहित सात की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। प्रारंभिक जांच में अधिक अथवा जहरीली शराब पीने से मौत की बात सामने आई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी मौत के कारणों का पता लगा रहे हैं।

बुधवार सुबह खाराकुआं थाने के छत्री चौक इलाके से दो मजदूर मृत मिले थे। इनकी पहचान 40 वर्षीय शंकरलाल निवासी पिपलोदा बागला और 45 वर्षीय विजय निवासी नागदा के रूप में हुई। पुलिस पड़ताल कर ही रही थी कि दोपहर में इसी क्षेत्र से बद्री पुत्र भेरूलाल नामक मजदूर का भी शव मिला।

शाम को खाराकुआं थाने के पास अलग-अलग इलाके में 65 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति और बबलू पुत्र टीकाराम निवासी चंद्रशेखर आजाद मार्ग का शव मिला। पुलिस के अनुसार, ये सभी कच्ची शराब पीने के आदी थे। इसी प्रकार कोतवाली थाना क्षेत्र में भी तेलीवाड़ा इलाके में एक मजदूर 45 वर्षीय दिनेश पुत्र मदनलाल जोशी निवासी विष्णु कॉलोनी मृत अवस्था में मिला।

इधर, महाकाल थाना क्षेत्र के बेगमबाग इलाके में कपड़े का ठेला लगाने वाले पीरूशाह नामक व्यक्ति की भी मौत हो गई। एसपी मनोज सिंह ने बताया कि सभी मामलों में पीएम और अन्य जांचें करवाई गई हैं। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता लगेगा।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds