May 10, 2024

इन्दौर के प्रापर्टी व्यवसायी उतरे गुण्डागर्दी पर

सम्यक ग्रुप  के संचालक के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्ज
रतलाम,13 फरवरी(इ खबरटुडे)। इन्दौर से रतलाम आकर बहुमंजिला इमारतें और कालोनी विकसित कर रहे प्रापर्टी व्यवसायी सम्यक ग्रुप  के संचालक संदीप बडजात्या अब गुण्डागर्दी के कामों में भी शरीक होने लगे है। सम्यक ग्रुप  के स्थानीय पार्टनर अनूप पिता अशोक कटारिया के पारिवारिक विवाद में संदीप बडजात्या भी कूद गए और उन्होने विरोधी पक्ष के महिला पुरुषों के साथ जमकर मारपीट की।

उल्लेखनीय है कि अनूप पिता अशोक कटारिया का पारिवारिक संपत्ति को लेकर अपने भाई अनिल कटारिया से लम्बे समय से विवाद चल रहा है। इसी विवाद के चलते मंगलवार  दोपहर करीब तीन बजे संदीप बडजात्या,अनूप कटारिया के साथ लोकेन्द्र टाकीज के सामने स्थित कटारिया भवन पर पंहुचे। संदीप बडजात्या अपने साथ कुछ गुण्डों को भी लेकर गए थे। उन्होने वहां पंहुचकर अनिल कटारिया,अनिल की पत्नी संगीता,नरेन्द्र पिता चंपालाल नरेन्द्र की पत्नी चंदनबाला और चंपालाल कटारिया के साथ जमकर मारपीट की। इस मारपीट में ये सभी लोग बुरी तरह घायल हो गए। बाद में स्टेशनरोड पुलिस ने संगीता पति अनिल कटारिया की रिपोर्ट पर संदीप बडजात्या,आशीष बाफना,अशोक कटारिया,अनूप कटारिया,कमल कटारिया और ड्राइवर जीतेन्द्र के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी इत्यादि देने का आपराधिक प्रकरण दर्ज किया।
अपने विरुध्द दर्ज हुए प्रकरण का असर कम करने के लिए संदीप बडजात्या व अनूप कटारिया ने अपने प्रभाव का उपयोग करते हुए क्रास रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी। पुलिस ने अनूप कटारिया की रिपोर्ट पर संगीता पति अनिल कटारिया,चंदनबाला पति नरेन्द्र कटारिया,नरेन्द्र पिता चंपालाल कटारिया और अनिल कटारिया के विरुध्द मारपीट का प्रकरण पंजीबध्द किया है।
उल्लेखनीय है कि सम्यक गु्रप पर निवेशकों को ठगने के आरोप लगते रहे है। सम्यक गु्रप के संचालक अब मारपीट जैसे मामलों में भी शामिल हो रहे है। ऐसे में सम्यक गु्रप की कालोनियों या बहुमंजिला इमारतों में निवेश करने वाले निवेशकों के लिए ठगे जाने की स्थिति में मारपीट का खतरा मण्डरा सकता है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds