June 26, 2024

आतंकियों की मदद कर देश से विश्वासघात कर रहे ओवैसी-भाजपा

नई दिल्ली,03 जुलाई(इ खबरटुडे)।भाजपा ने गिरफ्तार किए गए आईएस मॉड्यूल के पांच सदस्यों को कानूनी मदद दिलाने के एआईएमआईएम अध्यक्ष असादुद्दीन ओवैसी के फैसले की निंदा की है। उसने इसके लिए ओवैसी पर देश के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाया और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

आतंकवाद को धर्म के नजरिये से नहीं देखना चाहिए-राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा
केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आरोप लगाया कि ओवैसी आतंकियों को ऑक्सीजन दे रहे हैं। वह आतंकियों के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं और प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से आइएस की मदद कर रहे हैं। जबकि आईएस ने एक वीडियो में भारत को निशाना बनाने की धमकी दी है। ओवैसी का ऐसा करना देश के साथ विश्वासघात है। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा कि जांच एजेंसियों को कानूनी दायरे में ओवैसी के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। आतंकवाद को धर्म के नजरिये से नहीं देखना चाहिए।
भाजपा प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा कि किसी भी मामले में कूदने से पहले आदमी को उसका भला-बुरा देख लेना चाहिए। इस मामले में साक्ष्य हैं कि गिरफ्तार किए गए युवक रमजान के दौरान आतंकी हमले की साजिश रच रहे थे। उन्होंने ओवैसी से पूछा, क्या वह आतंकियों की मदद करने के इच्छुक हैं। तेलंगाना में भाजपा विधायक टी. राजा सिंह ने ओवैसी की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने केंद्र से एआइएमआइएम की मान्यता रद करने की भी मांग की।
गौरतलब है कि ओवैसी ने शुक्रवार को कहा था कि उनकी पार्टी आईएस से जुड़े होने के आरोप में एनआईए द्वारा गिरफ्तार पांच युवकों को कानूनी मदद मुहैया कराएगी। साथ ही कहा कि उनकी पार्टी आतंकवाद का समर्थन नहीं करती।

You may have missed