May 3, 2024

असंतुलित होकर मारुती वेन पेड़ से टकराई, तीन की मौतऔर तीन घायल

रतलाम, 29 मई (इ खबरटुडे)।बड़ावदा थाना क्षेत्र के ग्राम निम्बोदिया के पास मोड़ पर संतुलन बिगड़ने से कार सड़क किनारे पेड़ से टकराकर पलट गई। इससे कार में सवार तीन व्यक्तियों की मौत हो गई और तीन व्यक्ति घायल हो गए। दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घायलों को जावरा के सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद तीन घायलों को मंदसौर ले जाया गया।

डूंगरसिंह पिता भारतसिंह (25) निवासी ग्राम आक्यापालरा थाना नारायणगढ़ जिला मंदसौर के भानेज का मान कार्यक्रम जिले के ग्राम निम्बोदिया में रखा गया था। डूंगरसिंह और अन्य लोग मान कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सोमवार सुबह कार में सवार होकर ग्राम आक्यापालरा से ग्राम निम्बोदिया जा रहे थे। तभी निम्बोदिया के पहले टर्न पर कार असंतुलित होकर सड़क़ से नीचे उतरी और पेड़ से जाकर टकराकर पलट गई। इससे कार में सवार डूंगरसिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं कृष्णपालसिंह पिता चेनसिंह (18), राजेंद्रसिंह पिता भारतसिंह (20), ज्योति पिता अर्जुनसिंह (22) व कुलदीप पिता अमरसिंह (17) सभी निवासी ग्राम आक्यापालरा और कमलसिंह पिता गमेरसिंह (25) निवासी ग्राम खेरड़ी तहसील मनासा (नीमच) घायल हो गए। सूचना मिलने पर बड़ावदा थाना प्रभारी राजेंद्र पंवार दल के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने घायलों को जावरा के सरकारी अस्पताल भिजवाया। हालत गंभीर होने पर राजेंद्रसिंह को जिला अस्पताल रैफर किया गया।

वहां कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया। उधर कृष्णपालसिंह ने मंदसौर अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। डूंगरसिंह के शव का जावरा, कृष्णपालसिंह के शव का का मंदसौर व राजेंद्र के शव का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में किया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव उनके परिजन को सौंप दिए गए। थाना प्रभारी पंवार के अनुसार कार पेड़ से टकराने के बाद पलट गई थी। दुर्घटना में कार के अगले हिस्से की छत बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds