May 21, 2024

अवैध गांजे का परिवहन करने वाले आरोपियों का पुलिस ने निकाला जुलुस: देखिये जुलुस का लाइव वीडियो

रतलाम,29 जुलाई (इ खबरटुडे)। शहर की औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने रविवार को 465 किलो अवैध गांजे का परिवहन करते दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद सोमवार दोपहर 12 बजे आरोपियों का औद्योगिक थाने से जुलुस निकाला। जुलुस के दौरान नगर के अन्य थानों के थानाप्रभारी समेत कई पुलिसकर्मी मौजूद थे।जुलुस के दौरान पुलिस ने आरोपी दिनेश राठौड की सैलाना बस स्टैंड पर स्थित भांग की लायसेंसी दुकान की भी जांच की,आरोपी इसी दूकान की आड़ में दुकान के ऊपर के हिस्से में खुले में अवैध रूप से गांजा बेचता है। पुलिस आरोपी जयबानसिंह व दिनेश राठौड को जुलुस के दौरान गायत्री टॉकीज ,लोकेन्द्र टॉकीज होते जिला अस्पताल ले गई। जहां दोनों का मेडिकल होने के बाद आरोपीयो को जेल भेज दिया गया।

देखिये जुलुस का लाइव वीडियो

 

 

पूरा घटनाक्रम
नशे के व्यापार के खिलाफ जिले में चलाए जा रहे से नो टू ड्रग्स अभियान के तहत पुलिस ने इन आरोपियों को मुखबिर से मिली एक सूचना के आधार पर बंजली फंटे पर रविवार को घेराबन्दी कर शहर की तरफ आ रही एक बोलेरो पिकअप वाहन को रोका और पिक वैन से लाए जा रहे 465 किलो अवैध गांजे को जब्त किया।

 

बोलेरो पिकअप वाहन में सनसिटी निवासी दिनेश पिता मनोहर राठोड 35,जयभान सिंह पिता गिरवर सिंह राजपूत तथा एक अन्य व्यक्ति सवार थे। घेराबन्दी के दौरान दिनेश और जयभान को तो गिरफ्तार कर लिया गया,लेकिन तीसरा व्यक्ति राहूल मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds