May 10, 2024

अमित शाह देर रात हुए एम्स में भर्ती, थकान और बदन दर्द की थी शिकायत, कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव

नई दिल्ली,18 अगस्त (इ खबर टुडे)। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को देर रात करीब दो बजे दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया। उन्हें ओल्ड प्राइवेट वार्ड में रखा गया है, जहां एम्स के डायरेक्टर डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। एम्स से मिली जानकारी के मुताबिक वह थकान और शरीर में दर्द महसूस कर रहे थे। एम्स के मीडिया और प्रोटोकॉल विभाग द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार उनकी कोरोना जांच भी की गई, जो कि नेगेटेिव आई। वह फिलहाल अस्पताल से ही काम कर रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती काराया गया। बाद में उनकी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। अमित शाह ने खुद ट्वीट करके बीते शुक्रवार को इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था, ‘मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा।’

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से लड़ने में मेरी मदद करने वाले और मेरा उपचार करने वाले मेदांता अस्पताल के सभी डॉक्टर्स व पैरामेडिकल स्टाफ का भी आभार व्यक्त करता हूं।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds