October 6, 2024

कोर्ट के बाहर तेज गति से जाती स्कोर्पियो पलटी,बडा हादसा टला (देखें लाइव विडीयो)

रतलाम,6 फरवरी (इ खबर टुडे)। गुरुवार शाम को जिला न्यायालय के बाहर एक बडा हादसा टल गया। शाम करीब साढे पांच बजे तेज गति से जा रहा एक स्कोर्पियो वाहन अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। सड़क पर मौजूद लोग खुशकिस्मत रहे कि वाहन की चपेट में आने से बच गए। लापरवाही से वाहन चलाने वाला चालक पुलिस के मौके पर पंहुचने के पहले ही वहां से रवाना हो गया।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शाम करीब साढे पांच बजे एक सफेद रंग की स्कोर्पियो गाडी बेहद तेज गति से न्यायालय परिसर के बाहर वाली सडक से गुजर रही थी,कि उसी समय अनियंत्रति होकर पलटी खा गई। पलटी खाने के दौरान इस वाहन से सड़क के बीच में लगा विद्युत पोल भी

क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान घटनास्थल पर भारी भीड जमा हो गई। सड़क पर मौजूद लोगों ने पलटे हुए वाहन को सीधा किया। वाहन चालक को इस दुर्घटना में मामूली चोटें आई होगी। वाहन के सीधा होते ही वाहन चालक अपना वाहन लेकर वहां से निकल गया। घटना की जानकारी पुलिस तक भी पंहुची और जब तक पुलिसकर्मी मौके पर पंहुचे,वाहन चालक वहां से रवाना हो गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रेकार्ड हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार, वाहन का नम्बर एमपी 43 सी/ 465 बताया गया है। दुर्घटना का विडीयो देखकर साफ प्रतीत होता है कि वाहन चालक बेहद तेज गति से लापरवाही पूर्वक वाहन चला रहा था और सड़क पर मौजूद लोगों के लिए भारी खतरा था। फिलहाल पुलिस ने वाहन चालक के विरुध्द कोई कार्यवाही नहीं की है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds