October 11, 2024

Rape Accused Arrested :बलात्कार के मामले में एक साल से फरार चल रहा दो हजार रूपये का ईनामी आरोपी अपने सहयोगी के साथ गिरफ्तार

रतलाम ,11अक्टूबर (इ खबर टुडे)। जिले की नामली पुलिस ने बलात्कार के एक मामले में एक साल से फरार चल रहे दो हज़ार रु. के इनामी आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने फरार आरोपी को उसके के सहयोगी के साथ उज्जैन के खाचरोद से गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार संजय पिता चंदरलाल दमामी निवासी चंदोडिया थाना खाचरोद बलात्कार के एक मामले में एक साल से फरार चल रहा था। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर दो हज़ार रु का इनाम भी घोषित किया था। नामली पुलिस ने मुखबिर सूचना के आधार पर उसे अपराध में सहयोगी आरोपी पंकज पिता चन्दरलाल खेरवाड़ उम्र 25 साल निवासी चंदोडिया थाना खाचरोद जिला उज्जैन (म.प्र.) के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई हैं।

  1. फरार ईनामी आरोपी – संजय पिता चंदरलाल खेरवाड़ जाति दमामी उम्र 33 साल
  2. सहयोगी आरोपी – पंकज पिता चन्दरलाल खेरवाड़ जाति दमामी उम्र 25 साल दोनों निवासी चंदोडिया थाना खाचरोद जिला उज्जैन

फरार आरोपी की गिरफ्तारी में निरीक्षक विक्रमसिंह चौहान थाना प्रभारी नामली, उनि रायसिंह रावत, उनि आनन्द बागवान चौकी प्रभारी बांगरोद, आर.1042 मनोज मुजाल्दे, आर.548 मनोहर नागदा, सैनिक विजय जाधव एवं थाना खाचरोद से प्र.आर.नरेन्द्र सिंह सिसोदिया, आर.1439 योगेन्द्र चौहान, आर.1596 दीनदयाल धनगर की सराहनीय भूमिका रही।

You may have missed