September 20, 2024

गणेश प्रतिमा के जुलूस पर मोचीपुरा में पथराव,आक्रोशित हिन्दू युवकों ने घेरा स्टेशनरोड थाना,चक्काजाम भी शुरु (देखिए लाइव विडीयो)

रतलाम,07 सितम्बर (इ खबरटुडे)। उंकाला क्षेत्र में स्थापित किए जाने वाले गणेश जी की प्रतिमा के जुलूस पर मोचीपुरा क्षेत्र में पथराव किए जाने से आक्रोश फैल गया है। आक्रोशित हिन्दू युवकों की भीड स्टेशन रोड थाने पर जमा हो गई है। थाने के घेराव के साथ ही सड़क पर चक्काजाम कर दिया गया है। आक्रोशित युवकों की मांग है कि दोषी व्यक्तियों के खिलाफ तत्काल कडी से कडी कार्यवाही की जाना चाहिए। हिन्दू संगठनों के नेता भी स्टेशन रोड थाने पर पंहुच चुके है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार,उंकाला क्षेत्र में स्थापित किए जाने वाले गणेश जी की प्रतिमा का जुलूस मोचीपुरा क्षेत्र से निकल रहा था। गणेश जी की प्रतिमा को एक ट्रेक्टर ट्राली में रख कर ले जाया जा रहा था। रात करीब साढे नौ बजे जब गणेश प्रतिमा का जुलूस मोचीपुरा क्षेत्र से निकला उसी समय इस जुलूस पर पथराव कर दिया गया। इस पथराव में कुछ बच्चों के घायल होने की भी बात कही जा रही है। गणेश जी की प्रतिमा को उंकाला के स्थापना स्थल पर पंहुचाए जाने के बाद आक्रोशित युवकों का हुजूम स्टेशन रोड थाने पर पंहुच गया। स्टेशन रोड थाने पर जमकर नारेबाजी की गई। नारेबाजी कर रहे युवकों की मांग थी कि दोषियों के विरुद्ध तत्काल कडी से कडी कार्यवाही की जाए। स्टेशन रोड थाना प्रभारी दिनेश भोजक थाने पर मौजूद है।

समाचार लिखे जाने तक प्रदर्शनकारियों ने स्टेशन रोड थाने के सामने वाली सड़क को जाम कर दिया है। प्रदर्शनकारी सड़क पर बैठकर नारेबाजी कर रहे है। इस बीच हिन्दू जागरण मंच के नेता राजेश कटारिया,भाजपा नेता निर्मल कटारिया समेत कई नेता भी मौके पर पंहुच गए है। समाचार लिखे जाने तक प्रदर्शन जारी है।सीएसपी अभिनव वारंगे भी मौके पर पंहुच गए है और प्रदर्शनकारियों से चर्चा कर उन्हे शांत करने का प्रयास कर रहे हैैं।

You may have missed