September 20, 2024

भेड़िये ने फिर किया हमला, ग्रामीणों ने एक आदमखोर को पीट-पीटकर मार डाला

कौशांबी,05सितंबर(इ खबर टुडे)। उत्तर प्रदेश के कौशांबी में गुरुवार को आदमखोर भेड़िए ने फिर एक युवक पर हमला किया। जिसके बाद सजग गांव वालों ने भेड़िए को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। बता दें कि बुधवार शाम भेड़िये नेएक बच्चे समेत तीन लोगों पर हमला किया था। ढाई साल के बच्चे को लेकर भाग रहा था कि लोगों ने उसे दौड़ा लिया, जिससे उसकी जान बच गई। भेड़िए के हमले और उसके मारे जाने की सूचना पर वन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे हैं। पूरा मामला करारी थाना क्षेत्र के नेवारी गांव का हैं।

दरअसल, बुधवार की शाम भेड़िये के कथित हमले के बाद इलाके के एक ईंट-भट्ठे के पास तीन जंगली जानवरों के वीडियो भी सामने आया, जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल देखने को मिला। ग्रामीण लाठी-डंडे से लैस होकर घरों से बाहर निकलने लगे। इतना ही नहीं ग्रामीण रात भर पहरा भी दे रहे हैं। पुलिस की तरफ से वन विभाग को सूचित किया गया, लेकिन जब तक मौके पर टीम पहुंचती। भेड़िए ने एक युवक पर हमला कर उसे घायल कर दिया। जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने घेरकर भेड़िए को पीट-पीटकर मार डाला।

तीन लोगों को किया था घायल
नेवारी गांव के रहने वाले राजकरन पाल ने बताया कि बुधवार की शाम परिवार के लोग चारा काटने के लिए खेत गए हुए थे। परिवार और गांव की दर्जनों महिलाएं भी बाग में बैठी हुई थी। मेरा ढाई साल का भतीजा प्रियांश भी वहीं खेल रहा था, तभी झाड़ियों से जानवर निकला और बच्चे के गर्दन को पीछे से अपने जबड़े में दबा कर भागने लगा। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर महिलाएं शोर मचाने लगी। तभी मैं और मेरे आस पास मौजूद कुछ चरवाहे दौड़े तो बच्चे को छोड़कर जानवर भाग गया। दिखने में वो जानवर भेड़िया लग रहा था। भेड़िये ने आगे जाकर बकरी चरा रहे रामदास सरोज पर अटैक कर दिया। जब ग्रामीणों ने उसे खदेड़ा तो वह भेड़िया खोजवापुर गांव की तरफ भागा और सोनू पाल के ऊपर भी हमला कर जख्मी कर दिया।

You may have missed