September 20, 2024

कस्तूरबा नगर में महिला के साथ लाखों की ठगी,नकली नोट दिखाकर ले गए सोने के गहने

रतलाम,31 अगस्त (इ खबरटुडे)। शहर के कस्तूरबा नगर इलाके में एक महिला ठगी का शिकार बन गई। दो ठगों ने महिला को एक लाख रु.के नकली नोट दिखाकर उसके सोने के गहने उससे ले लिए। ठगी का शिकार बनने के काफी देर बाद में महिला को समझ में आया कि वह ठगी जा चुकी है। पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही औद्योगिक क्षेत्र थाने की पुलिस मौके पर पंहुच गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, घटना रात करीब साढे आठ बजे की है। शक्तिनगर निवासी मंजूबाई पति कैलाश राठौड 45 कस्तूरबा नगर में राजभोग हाटल के सामने से जा रही थी,कि तभी दो पुरुष व एक महिला उसके पास पंहुचे और उन्होने महिला के कान की बालियां और मंगलसूत्र उतरवा लिया। महिला के साथ हुई ठगी के बाद वह बेहद घबराई हुई है और पुलिस को ठीक ढंग से यह भी नहीं बता पा रही है कि असल में उसके साथ वारदात कैसे हुई। महिला कभी कहती है कि उसके पास एक महिला और एक बच्चा आए थे,जिन्होने उससे कहा कि उनके पास किराये के पैसे नहीं है। इसके बाद एक व्यक्ति और आया,जिसने महिला से उसके कान की बालियां और मंगलसूत्र उतरवा लिया। महिला कभी यह कहती है कि उसे एक लाख के नकली नोट दिखाकर लालच दिया गया कि ये रुपए उसे दे दिए जाएंगे और इसी लालच में उसने गहने उतारकर दे दिए।

महिला के साथ हुई ठगी की वारदात की सूचना मिलते ही औद्योगिक क्षेत्र थाने का बल मौके पर पंहुच गया। पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है,ताकि महिला के साथ वारदात करने वालों की पहचान की जा सके। पुलिस के चीता जवान भी इलाके में संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश में जुट गए है।

You may have missed