September 20, 2024

रतलाम / युवक पर तलवार से जानलेवा हमला करने वाले फरार 5 आरोपियों की गिरफ्तारी पर 5–5 हजार के ईनाम की घोषणा, दो आरोपी पूर्व में हो चुके गिरफ्तार

रतलाम, 22 अगस्त (इ खबर टुडे)। करीब 16 दिन पूर्व ताल थाना क्षैत्र अंतर्गत ग्राम पंथ पिपलौदा में सात आरोपियों ने एक युवक पर तलवार से जानलेवा हमला कर फरार हो गए थे। दो आरोपी पूर्व में गिरफ्तार हो चुके है। शेष पांच फरार आरोपियों पर पुलिस अधीक्षक ने करने वाले सात आरोपियों में से पांच पर आरोपी पर 5–5 हजार के ईनाम की घोषणा की।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ताल थाना के ग्राम पंथपिपलौदा मे 06 अगस्त को फरियादी अर्जून S/O राधेश्याम जी जाति कुमावत उम्र 25 साल की जमीन पर रास्ता निकालने की बात को लेकर आरोपी.धारासिंह पिता बालूसिंह राजपूत, दीपूसिंह पिता बालूसिंह राजपूत, घनश्याम पिता भुवानीशंकर शर्मा, बालकृष्ण पिता घनश्याम शर्मा, सुल्तानसिंह पिता प्रहलाद सिंह राजपूत, विक्रम पिता भेरुलाल बागरी, .सुरेन्द्र सिंह पिता नाहरसिंह राजपूत सभी निवासी पंथपीपलौदा एक मत होकर आए और जान से मारने की नियत से आरोपी धारासिंह ने राधेश्याम पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया।

फरियादी की शिकायत पर आरोपियों के विरुद्ध प्रकार दर्ज कर जांच में लिया। जांच के दौरान आऱोपी दीपूसिंह उर्फ त्रिपाल सिंह पिता बालूसिंह राजपूत निवासी पंथपिपलौदा व विक्रम पिता भेरुलाल बागरी निवासी पंथपिपलौदा को गिरफ्तार किया था। घटना के बाद से ही शेष आरोपी फरार चल रहे है। फरार आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढा ने आज गुरुवार को शेष फरार आरोपीयो की गिरफ्तारी पर 5–5 हजार रुपए के ईनाम की घोषणा की गई।

You may have missed