September 20, 2024

प्रेमी के लिए 50 वर्षीय पति को पत्नी ने घर से निकाला, फिर बेटे के साथ मिलकर कर दी हत्या

ग्वालियर, 21 अगस्त(इ खबर टुडे)। मुरार के बड़ागांव क्षेत्र में रहने वाले 50 वर्षीय दलवीर जाटव की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या किसी गैर ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी सुनीता और इकलौते बेटे राज उर्फ गोलू ने ही की है। दलवीर पेशे से आटो चालक था और उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए घर से निकाल दिया था। दलवीर का बेटा भी मां के साथ था।

सड़क पर पीट-पीट कर उतारा मौते के घाट
मंगलवार शाम को पत्नी और बेटे बाइक से दलवीर के भाई ऊदल के घर पहुंचे। दलवीर उसी के घर पर था। पहले तो मां-बेटे ने दलवीर को बाहर बुलाया, जब नहीं आया तो आटो की तोड़फोड़ कर आग लगा दी। आटो में आग लगते देख वह बाहर आ गया। इसके बाद तो मां-बेटे ने सड़क पर पीट-पीटकर उसे मरणासन्न कर दिया।

गंभीर हालत में उसे स्वजन अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। मुरार थाना पुलिस ने पत्नी और बेटे राज पर हत्या की एफआइआर दर्ज कर ली है। दोनों की तलाश पुलिस कर रही है, फिलहाल इनका सुराग नहीं लगा है।

पूरी कहानी, मृतक के भाई की जुबानी…
मेरा भाई दलवीर आटो चलाता था। मेहनत कर प्लाट खरीदा, इसके बाद मकान बनाया। उसने मकान पत्नी सुनीता के नाम कर दिया। करीब दो साल पहले सुनीता किसी और से बात करने लगी। उसने प्रेमी के साथ रहने के लिए दलवीर को घर से बाहर निकाल दिया।

दलवीर जब बेघर हो गया तो अलग रहने लगा। गुजर-बसर आटो चलाकर ही करता था। इसमें से भी यह लोग रुपये मांगते थे। अब दलवीर की पुश्तैनी जमीन, मकान, प्लाट में सुनीता व राज हिस्सा मांग रहे थे। दलवीर इसके लिए तैयार नहीं था। दलवीर मेरे घर आ गया। मैं बड़ागांव में किराये से रहता हूं।

शाम की बात है, सुनीता अपने बेटे राज के साथ बाइक से आई। दोनों घर के बाहर आकर हंगामा करने लगे। पहले तो दलवीर को बाहर निकलने के लिए कहा, जब दलवीर बाहर नहीं आया तो हंगामा करने लगे। फिर डंडे से आटो का कांच फोड़ दिया। आटो पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इसी आटो से दलवीर पेट पालता था। आटो में आग लगती देख वह बाहर आ गया। इसके बाद तो मां-बेटे ने उसे सड़क पर पटककर पीटा। वह अचेत हो गया, जब बीच बचाव करने के लिए आए तो दोनों भाग गए। दलवीर को अस्पताल ले गए तो डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पहले जीवनभर की कमाई से बना मकान हड़पा, अब मांग रहे थे हिस्सा
पहले तो यह लोग दलवीर की जीवनभर की कमाई हड़प गए। इसके बाद मकान, प्लाट में हिस्सा मांग रहे थे। जब हिस्सा नहीं मिला तो हत्या कर दी।

You may have missed