September 20, 2024

रतलाम / कुंवारापुर के ट्रेलर का विमोचन, 9 अगस्त को सिनेमा घरो में होगी रिलीज

रतलाम,03 अगस्त (इ खबर टुडे)। कुंवारापुर फिल्म की कहानी एक गांव की है। जहां पिछले 10 सालों से किसी की शादी नहीं हुई है। गांव शापित है और जब गलती से हीरो की शादी तय हुई तो वे लोग शादी तुड़वाने में लगे हैं जिनका व्यावसाय कुवांरों के भरोसे चल रहा है। ये लोग कौन हैं, गांव क्यों शापित है और हीरो की शादी भी हो पाएगी या नहीं यह देखने के लिए बघेली बोली में बनी यह फिल्म देखनी चाहिए। यह फिल्म परिवार के साथ देखने के लिए उत्तम अनुभव होगा।

यह बातें रतलाम जिले के सैलाना से मुंबई पंहुचे फिल्म डॉयरेक्टर राजेंद्र सिंह राठौर ने कही। फिल्म के कार्यकारी निमार्ता राठोर फिल्म & इंटरटेनर है। फिल्म के बारे में फिल्म निर्देशक राजेंद्र राठौड़ ने पत्रकारों को जानकारी दी एवम फिल्म का टेलर और गाने को स्क्रीन पर दिखाया गया। श्री राठौर ने आने वाले कुछ समय में मालवी भाषा पर फिल्म बनाने की घोषणा की। इसमें स्थानीय कलाकारों को फिल्म में मौका देने का कहा। इस अवसर पर रतलाम प्रेस क्लब अध्यक्ष मुकेश पूरी गोस्वामी, मध्यप्रदेश फिल्म कलाकार एसोसिएशन के ओमप्रकाश त्रिवेदी , फिल्म कलाकार भरत उपाध्याय के करकमलों से फिल्म का पोस्टर विमोचन किया गया। इस अवसर पर प्रकाश गोलानी,नरेंद्र शर्मा, उपस्थित थे।

कई कार्यों का है अनुभव
इस दौरान राठौर ने बताया कि वे फिल्मनिर्माण एवं निर्देशन में 20 सालों से काम कर रहे हैं। अब तक 50 विज्ञापन फिल्मे 10 म्यूजिक वीडियो के साथ शार्ट फिल्म एवं वेब सीरिज बना चुके हैेराठोर के निर्देशन में सोनू सूद ,हेमा मालिनी,उर्वशी रोतेला ,भाग्यश्री ,गोहर खान,सोनल चोहान,आदि कलाकारों निर्देशित कर चुके है। कुछ माह पूर्व मेक्स प्लेयर पर शादी में शियापा कामेडी वेब सीरिज रिलीज हुई है। राजेंद्र राठोर की पहली थियेटर रिलीज फिल्म कुंवारापुर 9 अगस्त को सिनेमा घरो में आरही है।

मप्र में हुई शूटिंग, असरानी के अलावा है स्थानीय कलाकार
राठौर ने बताया कि फ्लिम की शूटिंग मप्र के सतना के पास उमरिया ,खमरिया गाव में की गई है। यह एक सामाजिक हास्य से भरपूर फिल्म है। फिल्म मे मुख्य कलाकार असरानी, विक्रम कोचर,अविनाश तिवारी,अन्नपूर्णा द्विवेदी,गरिमा अग्रवाल,उर्मिला शर्मा, के साथ स्थानीय कलाकारों ने भी शानदार अभिनय किया है। फिल्म में रतलाम के भरत उपाध्याय द्वारा चाचा की भूमिका निभाई गई है। इस फिल्म का म्यूजिक देश की प्रख्यात कम्पनी एए म्यूजिक द्वारा किया गया है। कुंवारापुर फिल्म मप्र के क्षेत्रीय सिनेमा की शुरूवात है।

स्थानीय फिल्मों को सरकार से मिले मदद
राठौर ने कहा कि हमारे प्रदेश में स्थानीय सिनेमा नहीं होने के कारण कलाकारों को मोका नहीं मिलता है। मुंबई जाकर काम करना सब के लिए आसन नहीं होता है। हमारा मालवा बहुत सुन्दर है प्राकतिक संसाधन से भरपूर है। आने वाले समय में हमारे क्षेत्र में फिल्म सिटी का निर्माण हो ताकि हमारे युवाओ को हमारे क्षेत्र में फिल्मो में रोजगार के अवसर मिले।

You may have missed