October 5, 2024

रतलाम / चौबीस घंटे में शहर के थानों में मात्र दो प्रकरण दर्ज, जब कि अंचल में तेरह मामले, जिसमे तीन की मौत

रतलाम,04 जुलाई(इ खबर टुडे)। जिले की पुलिस को वारदातों में बड़ी कामयाबी मिलती दिख रही है। शहर में पुलिस लगातार वारदातों पर लगाम कस रही है। जिले में मारपीट, गुंडागर्दी, जान से मारने की धमकी जैसे अनेक मामलो में बेहद कमी आई है। पुलिस की डेली रिपोर्ट में हुआ खुलासा। जिसमे जिले में अलग अलग कारणों से तीन की मौत हुई है।

पुलिस से प्राप्त डेली रिपोर्ट के अनुसार जिले में छोटी छोटी घटनाओ के साथ ही शहर के मुख्य चार थाने दीनदयाल नगर, माणक चौक, स्टेशन रोड थाने पर एक भी मामला दर्ज नहीं हुआ जब कि औद्योगिक क्षैत्र थाने में दो घटना घटित हुई। जिसमे बुधवार दोपहर अमन पिता संतोष पांचाल उम्र 17 साल निवासी छोटा शनि मंदिर के पास अलकापुरी की फांसी लगाने से मौत हो गई। वही दूसरा मामला अज्ञात आरोपी ने फरियादी अंकित पिता दिलीप सिंह देवड़ा जाति राजपूत उम्र 18 साल निवासी एचब्लाक मल्टी डोसीगांव के साथ मारपीट का है।

जिले के रिंगनोद थाने में मोटर सायकिल पर स्वर होकर जा रही उषा कुमारी पिता कैलाश मालवीय उम्र 16 निवासी रणायरा थाना कालुखेड़ा को महु नीमच हाईवे ग्राम रिछा चांदा के पास आम रोड़ पर टक्कर हो गई जिससे उषा की मौत हो गई। वही दूसरा घटना नामली थाना क्षैत्र में सीताबाई पति बालु जी बंजारा उम्र 55 साल निवासी नामली ने घर का दरवाजा खोलते समय करंट लग गया और मौत हो गई। सुचनाकर्ता अंतरसिंह ने बताया की बारिश के चलते दरवाजे में करंट फ़ैल गया था जिससे सीता बाई उसकी चपेट में आ गई और उसकी मौत हो गई।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds