September 28, 2024

जावरा के मंदिर परिसर में गाय के कटे हुए अवशेष मिलने पर मंचा बवाल ,भारी सख्या में पुलिस बल तैनात

रतलाम,14 मई (इ खबर टुडे ) रतलाम के जावरा के जागनाथ मंदिर परिसर में गोवंश का कटा सिर मिला है। शुक्रवार तड़के पुजारी मंदिर पहुंचे तो सिर देखकर लोगों व पुलिस को सूचना दी। इस घटना से नाराज हिंदू संगठन जावरा को शांतिपूर्ण ढंग से बंद कराया। इसके बाद फोरलेन पर चक्काजाम कर दिया। शहर में भारी पुलिस तैनात किया गया है।

एएसपी राकेश खाखा ने बताया कि दो संदिग्धो को हिरासत में लिया है। इधर शहर काजी हाफिज भुरू भाईजान ने शांति बनाए रखने और सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक सन्देश साझा ना करने की अपील की है। मंदिर के पंडित गौरवपुरी गोस्वामी नेबताया कि प्रतिदिन की तरह सुबह 3 00 बजे आए गेट खोला तो भगवान गणेश जी की मूर्ति के यहां गोवंश का सिर कटा पड़ा हुआ था। जिसके बाद उन्होंने गस्त कर करें पुलिस कर्मियों को इसकी जानकारी दीजिए। उक्त गोवंश का सिर हटवाकर साफ सफाई करवाई। वही घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी के सामने आया हालांकि इस बारे में पुलिस कुछ करने को तैयार नहीं है।

जो दुकान खुल गई थी उनको बंद कराया
जैसे इस घटना की जानकारी जावरा के लोगों को मिली तो बड़ी संख्या में हिंदू संगठन पदाधिकारी और सामाजिक संगठनों के लोग सुबह मंदिर पहुंचे घटना को लेकर विरोध जताया और बंद करने का फैसला किया गया। वही सुचना मिलने जावरा विधायक राजेंद्र पांडे भी घटनास्थल पर पहुंचे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds