October 6, 2024

गौशाला रोड पर निर्माण कार्य में बाधा बना अतिक्रमण निगम अधिकारियो और पुलिस बल की मौजूदगी में सख़्ती से हटाया गया

रतलाम ,03 मई (इ खबर टुडे ) शहर के गोशाला रोड पर बीते एक माह से अवैध अतिक्रमणकर्ता और नगर निगम का चल रहा विवाद आज थम गया। सोमवार को निगम अधिकारियो और पुलिस बल की उपस्थिति में अतिक्रमणकर्ता परिवार की एक ना चली। इस दौरान निगम अधिकारियो ने सड़क निर्माण में अवरुद्ध बने अतिक्रमण पूरी सख्ती से हटाया गया ।

साथ ही उक्त परिस्थिति को इ खबर टुडे न्यूज़ पोर्टल पर खबर प्रकाशित कर निगम अधिकारियो मामले की गंभीरता से अवगत करवाया गया। जिसके बाद निगम अधिकारियो ने आज पूरी तैयारी के साथ अतिक्रमण को तोड़ने की कार्यवाही की। निगम अमले द्वारा सड़क निर्माण के बीच में आने वाले क्षेत्र के पुराने शौचलय को भी औपचारिक कार्यवाही के बाद तोड़ दिया गया।

बोहरा समाज के धर्म गुरु के रतलाम आगमन से पूर्व हटाना जरुरी था ये अतिक्रमण
जानकारी के अनुसार इस माह की 07 तारीख को बोहरा समाज के धर्मगुरु का रतलाम आगमन है। जिसके चलते इस अतिक्रमण को हटा कर निर्माण कार्य पुनः जल्द से जल्द शुरू करना बेहद जरुरी था। धर्मगुरु के आगमन पर रतलाम समेत आसपास के कई जिलों से आने वाले समाजजन इसी मार्ग से आवागमन करेंगे। इस मार्ग के अभाव में यातायात का पूरा बोझ बाजना बस स्टेण्ड और सागोद रोड पर पड़ता जिसके चलते आमजन की समस्या बढ़ जाती।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds