October 6, 2024

Phadnis Death: सीआईडी फेम दिनेश फडनिस का निधन, सह-कलाकार दयानंद शेट्टी ने की पुष्टि

मुंबई,05 दिसंबर(इ खबर टुडे)। टीवी के सबसे फेमस शो ‘सीआईडी’ के एक्टर दिनेश फडनीस का निधन हो चुका है। वो कल रात से ही वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे और लगभग 12 बजे के करीब उनकी मौत हो गई। उनका अंतिम संस्कार आज यानी 5 दिसंबर को किया जाएगा। इस मौके पर CID कास्ट के वहां होने की उम्मीद है।

फेमस क्राइम शो ‘सीआईडी’ में फ्रेड्रिक्स का किरदार निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का कल रात यानी 4 दिसंबर को निधन हो गया। जिंदगी और मौत से जूझ रहे एक्टर की कल रात करीब 12 बजे मौत हो गई। उन्हें मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका अंतिम संस्कार आज 5 दिसंबर को होगा और सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो ‘सीआईडी’ की पूरी स्टार कास्ट इस समय उनके घर पर है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिनेश की हालत गंभीर थी और वे वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे।

वह लीवर डैमेज की समस्या से जूझ रहे थे। इससे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि एक्टर को दिल का दौरा पड़ा है जिसे दयानंद शेट्टी ने खारिज कर दिया था और बताया कि उनका लिवर डैमेज था। उनके करीबी दोस्त दयानंद शेट्टी ने ‘ईटाइम्स’ से बात की और बताया, ‘हां, यह सच है कि वह अब नहीं रहे। यह लगभग 12:08 बजे हुआ। मैं अभी उनके घर पर हूं। उनका अंतिम संस्कार आज होगा। सीआईडी के लगभग सभी लोग अभी यहां मौजूद हैं।’

दिनेश फडनीस के घर में कौन-कौन
उनके घर में उनकी पत्नी नैना और एक छोटी सी बेटी तनु हैं। दिनेश फडनीस को शो में फ्रेड्रिक्स के नाम से जाना जाता है। उन्होंने सबसे फेमस शो ‘सीआईडी’ में काम किया, जो भारतीय टेलीविजन पर नंबर वन था। वह एक घरेलू नाम बन गए और दर्शकों का खूब ध्यान खींचा। उन्होंने 1998 से 2018 तक शो में काम किया और बाकी कलाकारों की तरह ही बच्चों के बीच काफी फेमस रहे। सिर्फ ‘सीआईडी’ ही नहीं, दिनेश ने एक और हिट सिटकॉम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में भी कैमियो किया था। वह कुछ फिल्मों में भी कैमियो रोल में नजर आ चुके हैं।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds