June 14, 2024

11 महीने के बच्चे की पानी के टैंक में गिरने से हुई मौत

मंदसौर,21नवम्बर(इ खबर टुडे)। मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में हादसा हुआ है। हादसे में एक 11 महीने के बच्चे की मौत हुई है। बताया जा रहा है कि बच्चा खेलते समय पानी के टैंक में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। मंदसौर के सीतामऊ थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव दीपाखेड़ा में दक्ष (10) पिता अनिल जाति दर्जी की पानी के टैंक में गिरने मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, पानी के लिए प्रतिदिन नल चलते हैं, जिसको लेकर बच्चे की मां ने पानी भरने के लिए पानी के टैंक का ढक्कन खोल दिया और मोटर लगाकर ढक्कन खुला छोड़कर घर में ही दूसरी जगह पानी भरने चली गई। इस दौरान बच्चा घर में ही खेल रहा था और खेलते- खेलते पानी के टैंकर में जा गिरा।

पानी भरने के बाद जब काफी देर तक परिजनों को बच्चा नहीं दिखा तो बच्चे को ढूंढना शुरू किया, लेकिन बच्चा नहीं मिला। परिजनों ने आस पड़ोस में भी बच्चे की तलाश की, लेकिन नहीं मिला। बाद में जब मासूम बच्चे के दादाजी ने टैंकर का ढक्कन खोल कर देखा तो बच्चा पानी के टैंक में मिला, जिसे बाहर निकालकर बच्चे के चाचा पंकेश व पत्रकार अंबालाल मकवाना दोनों बच्चे को अपने वाहन से उपचार के लिए सीतामऊ सरकारी अस्पताल में गए। जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद बच्चे को मृत घोषित कर दिया। इस घटना से पूरे गांव में मातम छा गया। वहीं, परिजनों का भी रो-रो कर बुरा हाल है।

You may have missed