April 25, 2024

लव जेहाद का मामला उजागर

नाबालिग बालिका को अपहरण कर ले जा रहा था आरोपीasif

रतलाम,28 जनवरी (इ खबरटुडे)। शहर के औद्योगिक थाना क्षेत्र में आज लव जेहाद का एक मामला सामने आया। आरोपी युवक नाबालिग बालिका को धमकी देकर निकाह करने के लिए ले जा रहा था। पुलिस ने आरोपी के विरुध्द अपहरण का आपराधिक प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश प्रारंभ कर दी है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी आसिफ पिता शाकिर अली 22 नि.नागदा,रतलाम के एक निजी विद्यालय में कक्षा नौंवी में अध्ययनरत 16 वर्षीय बालिका को धमका कर निकाह करने के लिए ले जा रहा था। बालिका सुबह स्कूल जाने के लिए निकली थी। आरोपी ने कस्तूरबा नगर स्थित जैन मन्दिर के पास से बालिका को धमका कर अपनी मोटर साइकिल पर बैठाकर ले गया। डोसीगांव के समीप बालिका ने चीख पुकार मचाई और मोटर साइकिल से कूद गई। बालिका की चीख पुकार सुनकर गांव के  लोग एकत्रित हो गए। भीड इक_ी होने पर आरोपी आसिफ वहां से भाग निकला।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक बालिका अपने चाचा चाची के साथ रहती थी। बालिका के किसी रिश्तेदार के यहां फर्निचर का काम करने आरोपी आया था और वहीं से उसका बालिका से परिचय हुआ। वह पिछले कुछ दिनों से बालिका के स्कूल जाने के रास्ते में उससे मिलता था और उससे सम्बन्ध बनाने के दबाव डालता था। आज उसने बालिका का अपहरण कर लिया,लेकिन बालिका बच निकलने में सफल रही। बालिका की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी आसिफ के खिलाफ अपहरण और धमकी देने का आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds