October 5, 2024

Corona Update 11 may संक्रमितों की संख्या में लगातार तीसरे दिन मामूली गिरावट,मंगलवार को मिले 335 पाजिटिव,लेकिन नहीं घटा मौत का आंकडा,पांच लोगों की मौत

रतलाम,11 मई (इ खबरटुडे)। कोरोना संक्रमण के मामले में मामूली राहत की खबर है। कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार तीसरे दिन भी कमी देखी गई है। मंगलवार देर रात को मिले आंकडों के मुताबिक मंगलवार को जिले में कुल 335 मरीज कोरोना पाजिटिव पाए गए हैैं। लेकिन दूसरी तरफ कोरोना से होने वाली मौतों के मामले में अभी स्थिति में कोई सुधार नजर नहीं आता। मंगलवार को भी पांच कोरोना संक्रमितों के जान गंवाने की खबर है। संख्या के मामले में तो सुधार नजर आ रहा है,लेकिन पाजिटिविटी दर के मामले में भी अभी कोई खास बदलाव नहीं आया है। पाजिटिविटी दर अभी भी बीस प्रतिशत के आसपास बनी हुई है।

स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को पन्द्रह सौ से ज्यादा सैम्पल्स की रिपोर्ट प्राप्त हुई जिनमें से 335 व्यक्ति पाजिटिव पाए गए। राहत की बात ये है कि ये आंकडा पिछले दो दिनों की तुलना में कम है। सोमवार को 350 पाजिटिव पाए गए थे,जवकि रविवार को ये आंकडा इससे अधिक था।

कोरोना से होने वाली मौतों के मामले में फिलहाल राहत नहीं मिली है। रविवार को भी कोरोना संक्रमण के चलते पांच लोगों ने दम तोड दिया।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds