October 15, 2024

ratlam/ मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी को नगर निगम रतलाम ने तत्काल किया पुरा

रतलाम ,24 अप्रैल (इ खबरटुडे)। मेडिकल कॉलेज में 23 अप्रैल शुक्रवार की रात को ऑक्सीजन की कमी की सूचना मिलने पर कोविड प्रभारी मंत्री जगदीश देवड़ा, विधायक रतलाम शहर चेतन्य काश्यप व कलेक्टर एवं प्रशासक नगर पालिक निगम रतलाम गोपालचन्द्र डाड के निर्देशानुसार निगम आयुक्त सोमनाथ झारिया, उपायुक्त विकास सोलंकी, सहायक यंत्री श्याम सोनी, कर्मचारी व वाहनों के साथ तत्काल उपस्थित होकर मालवा ऑक्सीजन में 3 व महावीर ऑक्सीजन 2 लोडिंग वाहन व लेबरों लगाकर ऑक्सीजन सिलेण्डर भरवाकर मेडिकल कॉलेज पंहूचाये।

नगर निगम के आयुक्त महोदय सोमनाथ झरिया ने 70 लेबर एवं पांच वाहन के साथ मौके पर पहुंच गए एवं ऑक्सीजन की कमी को पूरा करने के लिए कर्मचारियों एवं वाहन के माध्यम से ऑक्सीजन की व्यवस्था स्वयं उपस्थित रहकर एवं नगर निगम के उपायुक्त विकास सोलंकी एवं सहायक यंत्री श्याम कुमार सोनी भी तब तक काम करवाते रहे जब तक यह पता नहीं चल गया की आक्सीजन की कमी अब नहीं है इसी बीच ऑक्सीजन का टैंकर भी पहुंच गया ।

आयुक्त एवं टीम ने अपने सामने ऑक्सीजन को खाली करवाया एवं व्यवस्था को बिगड़ने से रोका इस कार्य में मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर एवं नर्सो ने अपना सहयोग दिया। मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की पर्याप्त व्यवस्था नहीं हो जाती है तब तक नगर निगम द्वारा यह व्यवस्था संपादित की जावेगी।

You may have missed