October 15, 2024

रतलाम/ सेवा भारती के सदस्यों द्वारा अतिआवश्यक सामग्री दुकान के बाहर सामाजिक दूरी के पालन के उद्देश्य से किया गया गोले का निर्माण कार्य

रतलाम ,24 अप्रैल (इ खबरटुडे) । आज का संस्मरण सेवा भारती सदस्यों के द्वारा समाज हित में अत्यंत आवश्यक एवं सराहनीय प्रयास रहा। कोरोना के इस काल के दौर में अति आवश्यक सामग्री की दुकान जैसे मेडिकल स्टोर ,शासकीय उचित मूल्य व दूध की दुकानों के बाहर सामाजिक दूरी पालन कर कोरोना के संक्रमण से बचा जा सकता है। इस उद्देश्य से सेवा भारती के सदस्यों द्वारा दुकान के बाहर गोले का निर्माण कार्य किया गया।

जानकारी के अनुसार इस अवसर पर विकास कसेरा,सुनील पोरवाल, नितिन कसेरा, आदित्य मंडवारिया ,बस्ती प्रमुख अश्विनी अग्रवाल एवं नगर कार्यवाह मनीष सोनी उपस्थित रहे, । समाज में यह कार्य गणवेश पहन कर किये जाने से एक अच्छा उदाहरण प्रस्तूत हुआ।

इस कार्य को देखते हुए श्री बसंत मेडिकल के संचालक ने मुक्त कंठ से सराहना करते हुए एक दवाई की शीशी भी सभी को भेंट स्वरूप दी, मारुति मेडिकल स्टोर के संचालक महेश नें सभी का उत्साह वर्धन करते हुए टॉफी खिलाई। ऐसा अपनापन पाकर समाज में सेवा भावना और अधिक बलशाली होती है।

हाट की चौकी थाना प्रभारी नें थानें के भीतर भी गोले बनानें का आग्रह किया जिसे सेवा भारती के सदस्यों द्वारा सहर्ष क्रियान्वित किया, कुल मिला कर आज का सेवा कार्य संतोष प्रद रहा।इस सेवा कार्य में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नगर कारवां मनीष सोनी रानी दुर्गावती बस्ती प्रमुख अश्विनी अग्रवाल एवं विकास कसेरा सुनील पोरवाल नितिन कसेरा आदित्य मण्डवारीया और भी बस्ती के जन थे।

You may have missed