October 5, 2024

रतलाम : डिलेवरी वार्ड के बाथरूम में मिला नवजात का भ्रूण ,जन्म देने वाली महिला फ़रार

रतलाम,08 जनवरी (इ खबरटुडे)। रतलाम के एमसीएच अस्पताल में डिलेवरी वार्ड के बाथरूम में नवजात भ्रूण मिलने पर पुरे अस्पताल में हड़कम मंच गया। उक्त भ्रूण को जन्म देने वाली महिला वार्ड से फ़रार बताई जा रही है । जिसके बाद मौके पर मौजूद स्टाफ़ ने पुलिस को सूचना दी।

जिला अस्पताल से मिली सूचना के अनुसार शुक्रवार को एमसीएच अस्पताल के डिलेवरी वार्ड के बाथरूम में मृत नवजात भ्रूण उसी वार्ड में भर्ती एक गर्भवती महिला ने देखने के बाद अस्पताल में मौजूद स्टाफ को सूचना दी। इस दौरान ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर और नर्सो ने 4 माह के नवजात मृत भ्रूण की पुष्टि कर अस्पताल चौकी को सूचना दी। वही नवजात भ्रूण को जन्म देने वाली महिला फ़रार बताई जा रही है।

मुझे इस विषय में कोई जानकारी नहीं- सीएमएचओ डॉ. प्रभाकर ननावरे,
उक्त मामले में इ खबर टुडे ने जब सीएमएचओ डॉ.प्रभाकर ननावरे से जानकारी लेने की कोशिश की तो डॉ ननावरे कहना था कि इस विषय में मुझे कोई भी जानकारी नहीं है। में अपने विभाग से जुड़े लोगो से बात करूंगा।

जहां अस्पताल में आने वाली हर गर्भवती महिला की सूचना अस्पताल के पास उपलब्ध होती है वही घटना के वक्त अस्पताल में मौजूद डॉक्टर और कर्मचारी महिला की पहचान बताने से कतरा रहे है। अपुष्ट सूत्रों की माने तो उक्त मामला चार दिन पूर्व सैलाना से आई नाबालिग गर्भवती युवती से जुड़ा हुआ है। जिसे 4 माह का गर्भ ठहरा हुआ था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वही मृत नवजात के भ्रूण को पीएम रूम में रखा गया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds