October 5, 2024

रतलाम :दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला की आंख में मिर्ची डालकर बदमाश ने की डेढ़ लाख की लूट

रतलाम 11 जुलाई (इ खबर टुडे )।जिले में इन दिनों चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद चोरी और लूट की वारदात पर कोई लगाम नहीं लग पा रही है। आज शहर की एक कॉलोनी में अज्ञात आरोपी ने दिनदहाड़े एक घर में घुसकर महिला के आंखों में मिर्ची झोंक कर लूट की वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शुभम श्री रेसिडेंसी तेजा नगर निवासी पुखराज बाई पति आनंदीलाल बोराना 63 वर्षीय आज दोपहर करीब 3:30 बजे अपने घर पर थी। इसी समय एक अज्ञात युवक उनके घर में घुसा और पुखराज बाई की आंखों में मिर्ची झोंक कर सोने की चेन खींची और वही घर मे रखा बैग उठाकर भाग गया। घटना के समय महिला की बहू घर में ही थी लेकिन वह कुछ समझ पाती उसके पहले ही बदमाश भाग निकला।

महिला के बेटे ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि लूटी हुई चेन 18 ग्राम की थी और बैग में ₹25000 रखे थे। इस प्रकार बदमाश ने डेढ़ लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है । घटना के समय महिला का पति और उसका बेटा संजय चौमुखी पुल स्थित अपनी ज्वेलरी की दुकान पर थे। घर में सास और बहू थी ।बहू ने फोन लगाकर दुकान पर बताया ।जिसके बाद पिता पुत्र घर पर आए और पड़ोसियों की मदद से घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सुचना माणकचौक पुलिस ठाणे पर दी गई। माणकचौक पुलिस ने ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर खोजबीन प्रारंभ कर दी है। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी चेक कर रही है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds