October 6, 2024

रतलाम :60 वर्षीय महिला डॉक्टर की गोली मारकर हत्या,पुलिस को परिचित पर शंका

रतलाम,19 जून (इ खबरटुडे)। कस्तूरबा नगर क्षेत्र में सुमंगल गार्डन के पास कस्तूरबा नगर ग्रह निर्माण समिति में रहने वाली एक महिला का शव बीती रात उनके घर से बरामद किया गया था. जांच में महिला की मौत गोली लगने से होना पाया गया है.

पुलिस के अनुसार महिला के सिर में गोली मारकर हत्या की गई है. शुक्रवार को गोली लगने का खुलासा होने के बाद एसपी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और निरीक्षण किया.

जानकारी के अनुसार कस्तुरबा नगर ग्रह निर्माण समिति निवासी डॉ. प्रेम कुमारी सिसोदिया 60 वर्ष का शव गुरुवार रात को उनके घर से बरामद किया गया था. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार महिला घर में अकेली रहती थी. पुलिस ने शव को बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया था. बताया जा रहा है कि पीएम में महिला को गोली लगने का खुलासा हुआ.

शुक्रवार को एसपी गौरव तिवारी, एफएसएल अधिकारी अतुल मित्तल सहित पुलिस के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया. एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि महिला के सिर में गोली मिली है. पुलिस इस मामले में अब हत्या का प्रकरण दर्ज कर रही है.

एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए इसे चिन्हित अपराध में रखा जा रहा है और आरोपी पर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया जा रहा है. पुलिस के अनुसार महिला घर में अकेली रहती थी.

घटनास्थल पर संघर्ष ,चोरी या लूट जैसा कोई साक्ष्य फिलहाल नहीं मिले हैं. ऐसे में पुलिस को आशंका है कि वारदात को अंजाम देने वाला कोई परिचित भी हो सकता है. पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है .एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds