April 24, 2024

दो माह पूर्व हुई लूट का पर्दाफाश

चार आरोपी गिरफ्तार,लूट का माल बरामद

रतलाम,26 अप्रैल(इ खबरटुडे)। करीब दो माह पूर्व समीपस्थ ग्राम पलसोडी में हुई लूट की एक वारदात का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने लूट के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे लूट का माल भी बरामद कर लिया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार,ग्राम पलसोडी में विगत दिनांक 17 फरवरी की मध्यरात्रि में अज्ञात बदमाशों ने फरियादी रामलाल पिता नन्दू देवदा 42 नि.तालाबपाडा पलसोडी के घर में घुसकर रामलाल व उसकी पत्नी जेताबाई के साथ मारपीट कर करीब दो किलो चान्दी के गहने और पांच हजार रु.नगद लूट लिए थे। पुलिस ने रामलाल की रिपोर्ट पर लूट का आपराधिक प्रकरण दर्ज कर लुटेरों की खोजबीन शुरु की थी।
कंट्रोल रुम पर आयोजित एक प्रेसवार्ता के दौरान रतलाम ग्रामीण एसडीओपी संजीव मुले और औद्योगिक क्षेत्र टीआई संजय पाठक ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी कांतू पिता लूंजा मुनिया,नि.ग्राम बगली (बाजना),इसका पिता लूंजा पिता वारजी मुनिया,बादरु पिता वारजी मुनिया नि.बगली और नाथू पिता बाबरु मुनिया नि.ग्राम बासिन्द्रा को गिरफ्तार कर उनके द्वारा लूटे गए चान्दी के गहने बरामद कर लिए। पुलिस द्वारा की गई कडी पूछताछ में आरोपियों ने उक्त लूट की वारदात अपने तीन अन्य साथियों कोदर,सुखलाल और रावजी के साथ मिलकर घटित करना स्वीकार किया। पुलिस लूट के शेष तीन आरोपियों को तलाश कर रही है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक उन्हे जल्दी ही पकड लिया जाएगा।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds