April 26, 2024

बुरी तरह फ्लाप रहा राज बब्बर का रोड शो

कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के लिए प्रचार करने आए थे राज बब्बर

रतलाम,19 अप्रैल(इ खबरटुडे)। लगता है आम लोगों में अब फिल्मी कलाकारों का वैसा असर नहीं रहा जैसा कुछ सालों पहले रहा करता था। कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के समर्थन में आए फिल्म स्टार सांसद राज बब्बर का रोड शो बुरी तरह फ्लाप रहा। रोड शो में ना तो कांग्रेस कार्यकर्ता जुटे और ना ही लोगों की भीड ही जुटी। सडक पर मौजूद आम लोगों में राज बब्बर के प्रति कोई खास ेज नहीं दिखाई दिया।

फिल्म स्टार व सांसद राज बब्बर का रोड शो सुबह 11 बजे मोचीपुरा से प्रारंभ होना था। घोषित समय से कुछ देरी से रोड शो शुरु हुआ। राज बब्बर और कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया एक खुली जीप में सवार थे। इस जीप में शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनोद मिश्रा मामा समेत अन्य कुछ प्रमुख नेता भी मौजूद थे। उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म स्टार राज बब्बर का नाम सुनकर लोगों की भारी भीड उमडेगी,लेकिन शहर के अन्य इलाके तो दूर अल्पसंख्यक क्षेत्र मोचीपुरा में भी आम लोगों ने राज बब्बर को लेकर कोई खास उत्साह नहीं दिखाया।
रोड शो के लिए कांग्रेस के कार्यकर्ता भी नहीं जुट पाए। गिने चुने कार्यकर्ता इस रोड शो में शामिल होने पंहुचे थे। रोड शो में एक खुली जीप के अलावा तीन चार वाहन और शामिल थे। कांग्रेस नेता डॉ.राजेश शर्मा,महिला नेत्री अदिती दवेसर आदि इन गाडियों में मौजूद थे। राज बब्बर का रोड शो शहर की कई सडंकों पर हुआ,लेकिन कहीं भी आम लोगों का जुडाव देखने को नहीं मिला। डालूमोदी बाजार,चाौमुखीपुल,चांदनी चौक जैसे भीडभाड वाले व्यावसायिक क्षेत्रों में राज बब्बर और कांतिलाल भूरिया घुमते रहे,लेकिन यह रोड शो कोई खास हलचल पैदा नहीं कर पाया। रोड शो के लिए राज बब्बर ने दोपहर दो बजे तक का समय दिया था। उनका रोड शो हरदेव लाला की पीपली तक पंहुचा था कि दो बज गए और राज बब्बर वहीं से रोड शो छोडकर हैलीपेड के लिए रवाना हो गए। राज बब्बर के जाने के बाद कांतिलाल भूरिया का जनसम्पर्क चलता रहा।

 

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds