April 16, 2024

ग्राम पलसोडी में हुई लाखों की लूट

लापरवाही बरतने पर टीआई दांगी लाइन अटैच

रतलाम,18 फरवरी(इ खबरटुडे)। समीपस्थ ग्राम पलसोडी में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने एक घर में घुसकर सोते हुए पति पत्नी से लाखों रुपए के जेवरात लूट लिए। इतनी बडी वारदात होने के बावजूद औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने के टीआई ने तत्परता नहीं दिखाई,लिहाजा एसपी ने उन्हे लाइन अटैच कर दिया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार,बाजना रोड पर स्थित ग्राम पलसोडी निवासी रामलाल पिता नन्दू जी देवदा 42 अपनी पत्नी,पुत्र व बहु के साथ अपने घर में सो रहा था। रात करीब साढे ग्यारह बजे चार अज्ञात बदमाश खिडकी के रास्ते भीतर घुस आए। कमरे के भीतर आते ही उन्होने रामलाल और उसकी जेताबाई को पीटना शुरु कर दिया। बदमाशों ने जेताबाई का गला दबाकर उसे मारने की धमकी दी और जेताबाई के शरीर पर पहने हुए चांदी के गहने उतरवा लिए। बदमाशों ने घर में रखे पांच हजार रु.नगद भी छीन लिए। फरियादी रामलाल के मुताबिक लुटेरे करीब दो किलो चान्दी लूट कर ले जाने में सफल हुए। हथियारबन्द लुटेरों के घर से निकलने के बाद जब रामलाल ने बाहर निकलकर उनका पीछा करना चाहा,तब किसी बदमाश ने उसे पत्थर भी मारा जिससे रामलाल के पैर में चोट आई।
लूट की जानकारी पडोसियों को मिलने के बाद टेलीफोन से पुलिस को वारदात की सूचना दी गई।
लूट की गंभीर वारदात हो जाने के बावजूद औद्योगिक क्षेत्र के थाना प्रभारी आरसी दांगी ने कोई तत्परता नहीं दिखाई। लूट की सूचना मिलने पर एसपी डॉ.जीके पाठक मौके पर पंहुच गए लेकिन टीआई दांगी तब तक भी घटनास्थल पर नहीं पंहुचे थे। पुलिस कप्तान ने आज टीआई आरसी दांगी को लाइन अटैच कर दिया है।
लूट के मामले में औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुध्द आपराधिक प्रकरण दर्ज कर खोजबीन प्रारंभ कर दी है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds