April 26, 2024

विधायक का अतिक्रमण भी तोडा प्रशासन के दस्ते ने

कृषि उपज मण्डी पर अतिक्रमण हटाने के दौरान लोगों के दबाव में हटाया अतिक्रमण

रतलाम,29 जनवरी (इ खबरटुडे)। जिला प्रशासन की अतिक्रमण रोधी मुहिम सत्ताधारी दल के गले की हड्डी बनती जा रही है। गत दिवस एक भाजपा नेता द्वारा भाजपा छोडने की धमकी दिए जाने की घटना के बाद आज विधायक चैतन्य काश्यप भी अतिक्रामक सिध्द हो गए। प्रशासन के दल ने महू रोड स्थित उनके समाचार पत्र कार्यालय का अतिक्रमण साफ किया। प्रशासन के दल को यह कार्यवाही लोगों के भारी दबाव में करना पडी।


प्राप्त जानकारी के अनुसार,अतिक्रमण विरोधी दस्ता महू नीमच रोड स्थित कृषि उपज मण्डी के बाहर के अतिक्रमण हटाने पंहुचा था। मण्डी के बाहर बनी दुकानों ने सड़क पर बीस बीस फीट अतिक्रमण कर रखा था। प्रशासन के दल ने जब इन दुकानों की सड़क से दूरी नाप कर अतिक्रमण हटाने की शुरुआत की,तो कई छोटे व्यवसायी भी इस मुहिम की चपेट में आ गए। इसके बाद लोगों ने दबाव बनाया कि सामने की ओर स्थित एक समाचार पत्र की प्रिन्टिंग यूनिट परिसर की भी नपती की जाए। आक्रोशित लोगों के भारी दबाव के बाद जब इस परिसर की नपती की गई तो इसमें पांच फीट अतिक्रमण पाया गया। आखिरकार अतिक्रमण रोधी दस्ते ने इस पक्के अतिक्रमण को भी हटाया।
उल्लेखनीय है कि जिला प्रशासन की अतिक्रमण विरोधी मुहिम सत्तारुढ भाजपा के ही गले की हड्डी बनती जा रही है। गत दिवस एक भाजपा नेता ने अतिक्रमण मुहिम से नाराज होकर भाजपा छोडने की धमकी दी थी। उक्त भाजपा नेता नवनिर्वाचित उद्योगपति विधायक के खास माने जाते है। इस धमकी के बाद भाजपा नेताओं के एक दल ने कलेक्टर से मुलाकात कर अतिक्रमण मुहिम को बिना भेदभाव और व्यवस्थित ढंग से चलाने का दबाव बनाया था। अधिकारियों से मुलाकात के अगले ही दिन अतिक्रमण विरोधी मुहिम की गाज विधायक पर गिर पडी और वे स्वयं ही अतिक्रामक सिध्द हो गए।mla1

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds