October 5, 2024

आरएसएस पदाधिकारी के भाई की गला रेत कर हत्या,हत्या के बाद शिनाख्त बिगाडने की भी कोशिश

रतलाम,23 जनवरी (इ खबरटुडे)। प्रदेश में भाजपा और आरएसएस से जुडे व्यक्तियों की हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला जिले के आरएसएस पदाधिकारी के भाई की हत्या का सामने आया है। जिले के बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम कमेड में अज्ञात हत्यारों ने आरएसएस के एक जिला पदाधिकारी के भाई की गला रेत कर हत्या कर दी। हत्यारों ने हत्या के बाद मृतक की शिनाख्त छुपाने के लिए उसका चेहरा भी जलाने की कोशिश की। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।
अधिकारिक जानकारी के अनुसार, आरएसएस के जिला घोष प्रमुख संजय पाटीदार के भाई हिम्मत पाटीदार ३६ का शव आज सुबह उनके खेत में बरामद हुआ। उनका गला किसी धारदार हथियार से रेता हुआ था और हत्यारों ने मृतक का चेहरा जलाकर उनकी पहचान छुपाने की भी कोशिश की थी। सुबह जब हिम्मत पाटीदार के पिता लक्ष्मीनारायण खेत पर पंहुचे,तो उन्होने अपने पुत्र का शव देखा। हिम्मत की हत्या की खबर फैलते ही आसपास के पूरे ग्रामीण अंचल में सनसनी फैल गई और लोग घटनास्थल पर इक_ा होने लगे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पंहुचे। पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के विरुध्द हत्या का प्रकरण दर्ज किया है।

खेत पर मोटर चालू करने गया था हिम्मत

मृतक हिम्मत के परिजनों ने पुलिस को प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि वह बीती रात करीब डेढ बजे खेत की मोटर चालू करने के
लिए खेत पर गया था। उनका खेत कमेड और कमठाना गांवों के बीच है। मृतक हिम्मत रात भर घर नहीं लौटा। सुबह जब घर के लोगों को चिन्ता हुई तो उसके पिता उसे ढूंढने के लिए खेत पर पंहुचे। तब जाकर इस हादसे का पता चला। मृतक की मोटर साइकिल घटनास्थल के नजदीक ही पाई गई।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds