April 27, 2024

पेशी के दौरान दोपहर को पुलिस हिरासत से फरार हुआ आरोपी तत्परतापूर्वक शाम को ही गिरफ्तार

रतलाम,21 फरवरी(इ खबरटुडे)। जिला न्यायालय परिसर से बुधवार शाम पुलिस को चकमा देकर फरार आरोपी को पुलिस ने दो घंटे में ही पकड़ने में सफलता प्राप्त कर ली है। पुलिस ने नाकाबंदी कर जावरा ओद्योगीक क्षेत्र से उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस फिलहाल उससे पुछताछ कर रही है ।

जानकारी के अनुसर बिलंपाक पुलिस ने शराब तस्करी के मामले महावीर नगर निवासी इकबाल पिता शकूर खान उम्र 42 वर्ष को मंगलवार देर रात अवैध शराब के साथ पकड़ा था। पुलिस ने इसके पास से 4136 रुपए कीमत की 72 बोतल अंग्रेजी शराब कि जब्त की थी। जिसे आरोपी युवक बाइक पर लेकर जा रहा था, पुलिस ने उससे बाइक भी बरामद की थी.

बुधवार को पुलिस उसे पेशी के लिए रतलाम कोर्ट लाई थी,जहां से वह दोपहर में पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था.न्यायालय परिसर से फरार हुए आरोपी को पकड़ने के लिए एसपी अमित.सिंह ने 10000 का इनाम भी घोषित किया था। घटना की सूचना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डा. राजेश सहाय,प्रदीप शर्मा, सीएसपी विवेक सिंह चौहान सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी जुटाई। पुलिस अधिकारियों ने आरोपी को पकड़ने के लिए पुरे जिले में नाकेबंदी की थी.जिसे थाना बिलपांक के प्र. आर.776 संतोष अग्निहोत्री द्वारा तत्परतापूर्वक उसके रिश्तेदारी के बारे में पता करते पता चला की जावरा में उसके रिश्तेदार है और उसे जावरा तरफ जाते लोगों ने देखा है । जिस पर से प्र. आर. द्वारा उसका पीछा किया और जावरा में सुचना दी जिस पर ओद्योगीक थाना जावरा के आर.658 हर्षवर्धन सिंह ने सुचना मिलते ही उक्त आरोपी को मंदसौर तरफ जाते देखा,आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा। गिरफ्तारी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले प्र.आर. व आर. को पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा 10000 रुपये से पुरुस्कृत करने की घोषणा की।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds