अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

खाद्य सुरक्षा अधिनियम आम जनता के हित में-गुड्डू

रतलाम,८ अप्रैल(इ खबरटुडे)। उज्जैन के कांग्रेस सांसद प्रेमचन्द गुड्डू ने आज यहां कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा लागू किया जा रहा खाद्य सुरक्षा कानून आम जनता के हित में है। इससे खाद्य पदार्थों की मिलावटखोरी पर  अंकुश लगेगा। जरुरत पडने पर इसमें संशोधन भी किए जा सकते है।

श्री गुड्डू स्थानीय सर्किट हाउस पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। खाद्य सुरक्षा अधिनियम के खिलाफ सोमवार से होने वाली हडताल के सम्बन्ध में पूछे जाने पर उन्होने कहा कि  अधिकांश लोगों को इस कानून की जानकारी नहीं है। अधिकांश व्यापारियों ने इस कानून को पढा नहीं है। खाद्य सुरक्षा कानून से व्यापारियों को यदि कोई दिक्कत है तो उन्हे इस सम्बन्ध में ज्ञापन देना चाहिए। सरकार उनके सुझावों के आधार पर कानून में संशोधन भी कर सकती है।
  राज्य की भाजपा सरकार पर तीखे प्रहार करते हुए श्री गुड्डू ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान इवेन्ट मैनेजर की तरह काम कर रहे है। वे घोषणाएं करते है,कार्यक्रम करते है और फिर योजनाओं को भूल जाते है। प्रदेश के कोई दस जिले भी ऐसे नहीं है जो सड़क बिजली पानी जैसी समस्याओं से मुक्त हो। प्रदेश में अराजकता का माहौल है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों पर हमले हो रहे है। हर ओर माफिया हावी है।
  कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन के सम्बन्ध में उन्होने कहा कि कांग्रेस विपक्ष की भूमिका का सफलता पूर्वक निर्वाह कर रही है। न्यायालय से लेकर सड़क तक कांग्रेस आम आदमी के हित की लडाई लड रही है। आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ही सरकार बनाएगी। कांग्रेस का मुख्यमंत्री कौन होगा इस प्रश्न पर उन्होने कहा कि चुनाव के बाद विधायक और कांग्रेस हाईकमान इस बारे में फैसला करेंगे। रतलाम के निर्दलीय विधायक पारस सकलेचा पर टिप्पणी करते हुए उन्होने कहा कि जनता ने जिस विश्वास के साथ उन्हे जिताया था,वे उस पर खरे नहीं उतरे। उन्होने जनता के साथ विश्वासघात किया है।
Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo