April 25, 2024

इन्दौर जा रही चार्टर्ड बस ड्राइवर की लापरवाही से दुर्घटनाग्रस्त,यात्रियों को मामूली चोटें

रतलाम,16 जनवरी(इ खबरटुडे)। रतलाम से शाम सात बजे इन्दौर के लिए रवाना हुई चार्टर्ड बस ड्राइवर की लापरवाही से महज 34  मिनट बाद ही आगे चल रहे एक ट्रक से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस में सवार यात्री खुशकिस्मत रहे कि किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई। दुर्घटना के बाद भी बस ड्राइवर यात्रियों से अभद्रता करता रहा और उन्हे बस से उतरने से रोकता रहा। बाद में मौके पर पंहुची पुलिस ने यात्रियों की मदद की।
बस में रतलाम से इन्दौर जाने के लिए सवार हुए दवा व्यवसायी आशीष घोटीकर ने बताया कि चार्टर्ड बस ठीक सात बजे इन्दौर के लिए रवाना हुई थी। बस का चालक बस को बेहद लापरवाही और खतरनाक तरीके से चला रहा था। अभी बस रतलाम से करीब 31 किमी ही चली थी कि सुजलाना फन्टे के पास बस चालक ने आगे चल रहे एक ट्रक को टक्कर मार दी। इस टक्कर की वजह से बस में सवार कई यात्रियों को चोटें आई। हांलाकि वे खुशकिस्मत थे कि किसी भी को भी गंभीर चोट नहीं लगी।
दुर्घटना के बाद भी चालक और सहचालक यात्रियों से अभद्र व्यवहार करते रहे। बस का दरवाजा इस दुर्घटना की वजह से लाक हो गया था। यात्रियों ने ठोंक पीट कर दरवाजे को खोला। लेकिन जब यात्रियों ने उतरने की कोशिश की,तो चालक और सहचालक उन्हे उतरने नहीं दे रहे थे।
इसी दौरान किसी यात्री ने मोबाइल से 100  नम्बर डायल कर पुलिस को इस घटना की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद बिलपांक थाने से एक सब इन्स्पेक्टर वहां पंहुचा। बाद में बस के यात्रियों को इन्दौर रवाना कर दिया गया।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds