April 27, 2024

पुलिसकर्मी ने ही चुराई थी पुलिस लाइन से सरकारी गाड़ी, देवास से जब्त

रतलाम ,17 दिसम्बर (इ खबरटुडे)। पुलिस लाइन से चोरी हुई सरकारी बोलेरो गाड़ी पुलिस ने देवास शहर से बरामद कर ली है। यह गाड़ी एक आरक्षक ने ही चुराई थी। 4 माह पहले तक वह रतलाम जिले में ही पदस्थ था। गाड़ी चुराने के पीछे आरक्षक का मकसद केवल विभाग के ही एक अन्य कर्मचारी से रंजिश थी।

कंट्रोल रूम पर आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी अमित सिंह ने बताया कि दो दिन पहले रतलाम पुलिस लाइन से बोलेरो गाड़ी चोरी हो गई थी। यह गाड़ी सरकारी है और फिलहाल स्पेशल ब्रांच में निरीक्षक जी.एल. श्रीवास्तव को आवंटित थी। पुलिस ने इस मामले को साधारण चोरी का नहीं मानते हुए वर्तमान ड्राइवर की रंजिश के रूप में जांच को आगे बढ़ाया और यह सही भी निकला। एसपी अमित सिंह ने बताया कि आरोपी आरक्षक ब्रजेश शर्मा ने गाड़ी की नंबर प्लेट बदल दी। लेकिन नंबर प्लेट की पर अपना नाम नम्बर लिखवा दिया जिसके आधार पर पुलिस आरोपी आरक्षक तक पहुंची। रविवार दोपहर चोरी हुई बोलेरो को देवास की ताराणी कालोनी से जब्त कर लिया गया।

एसपी अमित सिंह ने बताया कि सरकारी बोलेरो वाहन के सीसीटीवी फुटेज बिलपांक टोलटैक्स सहित कई टोलटैक्स से मिले थे। चोरी करने वाले आरक्षक के पास इस गाड़ी की पहले से एक चाबी मौजूद थी।
इस मामले में देवास एसबी में पदस्थ एक आरक्षक ब्रजेश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है ।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds