April 26, 2024

जम्मू-कश्मीर में ‘ऑपरेशन ऑल आउट’, हंदवाड़ा में लश्कर के 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर,21 नवंबर (इ खबरटुडे)। जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों आतंकियों के सफाए के लिए चलाए जा रहे ऑपरेशन ऑल आउट के तहत मंगलवार को सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम ने तीन आतंकियों को मार गिराया है. आतंकियों के साथ यह मुठभेड़ मंगलवार सुबह कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में हुई. इस मुठभेड़ में भारतीय सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया. बताया जा रहा है कि मारे गए तीनों आतंकी लश्कर ए तैयबा के बताए जा रहे हैं. जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक मारे गए तीनों आतंकी पाकिस्तान के है.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी एसपी वैद ने ट्वीट कर इस खबर की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि, ‘उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा के मगम इलाके में सुरक्षाबलों ने लश्कर के तीन आतंकियों को मार गिराया है. शानदार काम.’

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों पर सुरक्षाबलों की कार्रवाई के बाद अब भटके हुए परिवारों ने अपने बेटों से घर लौटने की अपील कर रहे हैं. यहां सुरक्षाबलों द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन ऑल आउट के तहत आतंकियों का लगातार सफाया जारी है. सेना ने यहां आतंकियों के लिए दो ही रास्ते छोड़े हैं या तो वह सरेंडर कर दें या फिर मरने के लिए तैयार हो जाएं. इसी अभियान के तहत पिछले कुछ समय में कश्मीर में 190 से ज्यादा आतंकियों को मार गिराया गया है. इसी के चलते आतंकियों के हौंसले पस्त है. सुरक्षाबलों ने अपनी इस कार्रवाई में कई बड़े आतंकियों को भी मार गिराया गया है. वहीं इस कार्रवाई से कुछ भटके हुए नौजवान मुख्यधारा में वापस भी लौटे हैं.

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds