अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

रोट्रेक्ट क्लब रतलाम प्राइम ने मूक बधिर स्कूल में मनाया बाल दिवस

रतलाम,14 नवंबर (इ खबरटुडे)। शहर के युवाओं की समाजसेवी संस्था रोट्रेक्ट क्लब रतलाम प्राइम ने नेहरू स्टेडियम के समीप जन चेतना परिषद द्वारा संचालित मूकबधिर स्कूल में बाल दिवस मनाया। इस स्कूल में 80 ऐसे बच्चे है, जो बोल नही सकते या अपने कानों से सुन नही सकते । क्लब के कार्यक्रम से अभिभूत बच्चों ने अपने मूक भावो से सदस्यों को बार-बार स्कूल आने का आग्रह किया।

रोट्रेक्ट क्लब के युवा साथियो ने बच्चों के मनोरंजन के लिए गेम्स आयोजित किए। उन्हें उज्ज्वल भविष्य की प्रेरणा देते हुए पुरस्कार वितरित किए। क्लब द्वारा सभी बच्चो के लिए आकर्षक उपहार तथा मनपसंद स्वल्पाहार की भी व्यवस्था की गई थी। क्लब अध्यक्ष दिव्या मूणत ने बताया सभी साथियो ने स्कूल के बच्चो के साथ रहकर उन्हें अपनत्व और ढेर सारा प्यार दिया। इससे भावविभोर होकर बच्चों ने क्लब के साथियो को बार बार स्कूल आने की अपील की ।

स्कूल के प्रधान अध्यापक सतीश तिवारी ने क्लब पदाधिकारियों का सम्मान करते हुए कहा कि क्लब के युवा इस देश के भविष्य है। उनके रहते मूकबधिर बच्चो को किसी बात की तकलीफ नही होने वाली है। क्लब सदस्य युवाओ को प्रेरणा देकर समाज कार्यो में आगे बढ़ने के लिए स्तम्भ के रूप में काम करे । कार्यक्रम के अंत मे आभार क्लब के संस्थापक सुहास गांधी ने माना। इस दौरान क्लब के सचिव आयुष मूणत, उपाध्यक्ष साहिल छाजेड़ , साक्षी पिरोदिया ,आदित्य घोटा, संयम कटारिया , सलोनी बोहरा ,याशिका भंडारी आदि उपस्थित थे।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo