अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

सैलाना के सदर बाजार में आगजनी,लाखों के नुकसान की आशंका,जनहानि नहीं

सैलाना(रतलाम),30 सितम्बर (इ खबरटुडे)। सैलाना के सदर बाजार में बांठिया सेठ की दुकान में शाम करीब साढे आढ बजे अचानक आग लग गई। आग तेजी से भभकी और आसपास की कुछ दुकानों को भी इस आग ने अपनी चपेट में ले लिया। आग पर काबू पाने के लिए रतलाम,नामली,धामनोद आदि स्थानों से अग्रिशामक वाहन बुलाए गए है। समाचार लिखे जाने तक आग पर पूरी तरह काबू नहीं पाया जा सका था। आगजनी के कारण स्पष्ट नहीं हुए है। अनुमान है कि आग शार्टसर्किट के कारण लगी है।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सैलाना कस्बे के सदर बाजार में स्थित बांठिया सेठ की दुकान से अचानक आग की लपटें उठने लगी। देखते ही देखते आग ने विकराल रुप धारण कर लिया और आसपास की एक दो दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग बुझाने के लिए सैलाना नगर परिषद के अग्रिशामक यंत्रों का उपयोग किया गया। स्थानीय नागरिकों ने भी अपने स्तर पर आग पर काबू पाने की कोशिश की,लेकिन आग की विकरालता के चलते ये प्रयास नाकाफी साबित हुए और आग बढती रही। आग पर काबू पाने के लिए धामनोद,नामली व रतलाम से भी फायर ब्रिगेड के दस्ते भेजे गए है। सैलाना नगर प्रशासन ने एहतियात के बतौर नगर की बिजली बन्द कर दी है।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जिस दुकान में आग लगी है,उसमें आइल के ड्रम बडी संख्या में रखे हुए थे। इसके अलावा यह दुकान भी लकडी की बनी हुई है। इसी वजह से आग विकराल रुप धारण कर रही थी। समाचार लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका था। इस आगजनी में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है। आगजनी से भारी नुकसान होने की आशंका है। सैलाना टीआई माधवसिंह समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद है।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo