अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

भ्रष्टाचार और सांप्रदायिक ताकतों के खिलाफ कमल-केजरीवाल आए साथ

चेन्नई,21सितम्बर(इ खबर टुडे)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार को चेन्नई में दक्षिण के सुपरस्टार कमल हसन से मुलाकात की। मुलाकात के बाद केजरीवाल ने कहा मैं कमल हासन का बड़ा फैन हूं। यह अहम है कि इस वक्त देश में जब भ्रष्टाचार, सांप्रदायिक चीजें उभरी हैं। हमें एक-दूसरे के साथ काम करने की जरूरत है। हम आगे भी मिलते रहेंगे।कमल हासन ने कहा- हम भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए एकजुट हुए हैं। हमने मौजूदा हालात के बारे में बात की जो मेरे लिए सीखने की बात है। यह भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ेगा। केजरीवाल के साथ आप नेता संजय सिंह भी कमल हासन के घर चेन्नई पहुंचे। इससे पहले कमल हासन की बेटी अक्षरा हसन केजरीवाल को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंची थीं।

गौरतलब है कि ऐसी अटकलें हैं कि कमल हासन राजनीति में आ सकते हैं, इस वजह से दोनों की मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे हैं। सियासी हलकों में केजरीवाल की इस यात्रा को तमिलनाडु की राजनीति में AAP के कदम जमाने की कोशिश के रूप में देखा जा रहा है।

इससे पहले कमल हासन वामपंथी नेताओं से भी मुलाकात कर चुके हैं, लेकिन वो किस राह पर जाएंगे ये अभी तक साफ नहीं हुआ। केजरीवाल और कमल हासन की इस अकस्मात और चकित करने वाली बैठक के पीछे ‘आप’ नेता आशुतोष ने बड़ी भूमिका निभाई है। हाल ही में पार्टी ने तमिलनाडु में किसानों को लेकर एक आंदोलन भी किया था।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo