अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

गुरुग्राम, दिल्ली के बाद अब बेंगलुरु के स्कूल में हैवानियत, गार्ड ने 4 साल की बच्ची से किया रेप

बेंगलुरु,13 सितम्बर(इ खबर टुडे)। गुरुग्राम के स्कूल में 7 साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या और दिल्ली के गांधी नगर में पांच साल की बच्ची से रेप की घटनाओं के बाद बेंगलुरु से भी एक दिल दहला देने वाली खबर आई है. यहां एक प्राइवेट स्कूल में एलकेजी में पढ़ने वाली चार साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात सामने आई है

यह घटना मंगलवार की है. स्कूल के सिक्युरिटी गार्ड ने स्कूल परिसर में ही बच्ची से दुष्कर्म किया. बच्ची दोपहर को जब अपने घर लौटी तो उसने अपने प्राइवेट पार्ट्स में दर्द की शिकायत की और इसके बाद वह उल्टियां करने लगी.

माता-पिता उसे फौरन एक क्लीनिक पर ले गए, जहां से बाद में उसे एमएसआर रमैया अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने उसके साथ रेप किए जाने की बात की पुष्टि की. इसके तुरंत बाद बच्ची के माता-पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर स्कूल के सभी पांच सिक्युरिटी गार्ड को हिरासत में ले लिया.

पुलिस के मुताबिक इनमें से एक गार्ड ने अपराध कबूल कर लिया है. पुलिस अब बच्ची के पूरी तरह से स्वस्थ होने का इंतजार कर रही है. जिसके बाद आरोपी की शिनाख्त कराई जाएगी. डीसीपी (नॉर्थ) के मुताबिक, स्कूल में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं और सभी सुरक्षा मानकों का पालन किया गया है, लेकिन इसके बावजूद यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई.

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo