अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

ओव्हर टेक करने के प्रयास में यात्री बस हुई दुर्घटना का शिकार

डेढ दर्जन से अधिक यात्री घायल

रतलाम,12 सितम्बर(इ खबर टुडे)। मंगलवार दोपहर को नामली के आगे मेवासा के पास एक निजी यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। हादसे में डेढ दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। 18 यात्रियों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। एक घायल यात्री का नामली स्वास्थ्य कैन्द्र पर उपचार किया गया।जानकारी के अनुसार इंदौर से मंदसौर के मध्य चलने वाली निजी यात्री बस मंगलवार दोपहर करीब सवा एक बजे जावरा के लिए रवाना हुई। बस में सवार यात्री संदीप पिता वासुदेव पंडया निवासी सुंदराबाद(बडऩगर) ने बताया कि बस के आगे चल रहे एक ट्रक को चालक द्वारा ओवरटेक करने का प्रयास किया गया, लेकिन सामने से वाहन आने पर ओव्हर टेक नहीं कर पाया, लेकिन बस को फिर से पिछे करने में चालक का संतुलन बिगड़ गया और बस अनियंत्रित होकर दुर्घटना ग्रस्त हो गई।

बस में 30 के करीब यात्री सवार थे। कई को मामुल चोंट आई, वहीं डेढ दर्जन के करीब यात्रियों को उपचार की आवश्यकता होने पर जिला अस्पताल लाया गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही नामली पुलिस और डायल 100 मौके पर पहुंच गए थे। कुछ घायलों को डायल 100 से ही रतलाम जिला अस्पताल लाया गया।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo