अपने एनड्राईड मोबाईल पर इ-खबर टुडे को डाउनलोड करे और ताजा खबरो के साथ हमेशा अपडेट रहे डाउनलोड करने के लिये प्ले स्टोर पर ekhabartoday.com टाइप करे ओर डाउनलोड करे ekt

महिला ने जनसुनवाई में जहर खाया, अधिकारियों के हाथ -पांव फूले

इंदौर,12सितम्बर(इ खबर टुडे)। इंंदौर कलेक्टर कार्यालय में जनसुनवाई के दौरान एक महिला ने जहर खा लिया। इसके बाद जनसुनवाई में अफरातफरी का माहौल बन गया। घबराए अधिकारियों ने तुरंत महिला को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

मिली जानकारी के मुतााबिक भूरी शाह नामक 50 वर्षीय महिला कलेक्टरेट जनसुनवाई में पहुंची थी। महिला देपालपुर के ग्राम मांचल की रहने वाली है। महिला अपने दादा के नाम की पैतृक जमीन पर कब्जे की शिकायत लेकर पहुंंची थी।

दरअसल महिला के दादा के नाम गांव के कब्रस्तान के पास जमीन थी, लेकिन गांव के ही कुछ लोगों ने साजिश कर पिता से गलत तरीके से कुछ दस्तावेजों पर अंगूठा लगवा लिया और जमीन किसी और को बेच दी। इन लोगों ने पिता को गांव में दूसरी पैतृक जमीन निकलने और मौजूदा जमीन को बेचकर इलाज कराने का झांसा देकर उनकी जमीन बिकवा दी। इसके बाद महिला के परिवार को जमीन के कोई रूपये नहीं मिले। बाद में महिला के पिता का निधन हो गया। महिला ने जब सरकारी दफ्तर से जमीन के कागजात निकलवाए तो वो जमीन किसी और के नाम पर हो गई थी।

इसकी शिकायत लेकर महिला काफी समय से सरकारी कार्यालयों के चक्कर काट रही थी। मंगलवार को महिला जनसुनवाई में पहुंची और अपनी बारी का इंतजार करते समय बेहोश होकर नीचे गिर पड़ी। जब महिला अधिकारियों और पुलिसकर्मियों ने उसे देखा तो उसके पास एक पुड़िया निकली। जिसमें जहर था। कलेक्ट्रेट में एसडीएम शालिनी श्रीवास्तव और अन्य अधिकारियोंं ने तुरंत इस महिला को एम वाय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Powered by WordPress | Designed by: diet | Thanks to lasik, online colleges and seo